आर्मी अफसर बनने के लिए खूब उत्साहित हैं जेनिफर विंगेट
आर्मी अफसर बनने के लिए खूब उत्साहित हैं जेनिफर विंगेट
Share:

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट इन दिनों वेब शो 'कोड एम' में आर्मी अफसर के किरदार में नजर आने वाली हैं और यह उनका पहला वेब शो होगा. वहीं इस किरदार को निभाने के लिए वह काफी उत्साहित हैं और यह पहली बार होगा कि वह आर्मी अफसर के किरदार में नजर आएंगी. जी हाँ, ऑल्ट बालाजी की इस नई सीरीज में जेनिफर जिस आर्मी अफसर के किरदार को निभाने जा रहीं हैं, इस सीरीज में उसका नाम मोनिका होने वाला है. मोनिका वो लड़की है जो थोड़ी सी बेअदब और भुलक्कड़ है, लेकिन वह बेहद ही खुशमिजाज और जिंदादिल है.

आप सभी देख सकते हैं जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम पर सीरीज से जुड़ी एक तस्वीर को शेयर किया है और जेनिफर ने कहा, "एक आर्मी अफसर के किरदार को निभाने के लिए मैं वाकई में काफी उत्साहित हूं. जब आप इस तरह के किसी किरदार को निभाते हैं तो आप पर कई तरह की जिम्मेदारियां रहती हैं. मुझे महसूस हो रहा है कि यह चैलेंज काफी मजेदार होगा और शायद मेरे इस किरदार को चुनने के पीछे की वजह भी यही है."

आप सभी को बता दें कि इसी के साथ आगे बात करते हुए जेनिफर ने यह भी कहा, "ऑल्ट बालाजी के साथ डिजिटल में डेब्यू करने की बात से बेहद खुश हूं. मेरा यह किरदार मेरे लिए काफी मायने रखती है और उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह पसंद आएंगी." जेनिफर के साथ 'कोड एम' में तनुज विरवानी भी हैं.

गालों पर ग्लो के साथ बहुत सेक्सी नजर आईं हिना खान

सबसे सेक्सी हैं 'कसौटी...2' के मिस्टर बजाज, फैंस कर रहे तारीफ़

मोहिनी बासु ने प्रेरणा की मां को बनाया निशाना, बजाज ने भी चली अपनी चाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -