मोहेना कुमारी ने अपने पति को बनाया फोटोग्राफर, क्लिक करवाई बेहतरीन तस्वीरें
मोहेना कुमारी ने अपने पति को बनाया फोटोग्राफर, क्लिक करवाई बेहतरीन तस्वीरें
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन एक्ट्रेस मोहेना कुमारी को आप सभी ने टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखा होगा जो आजकल अपने नए-नए अवतार से सभी को घायल कर रहीं हैं. आप देख सकते हैं हाल ही में अदाकारा ने अपनी इन फोटोज को शेयर किया है और इनमे वह काफी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. मोहेना कुमारी का लुक काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. मोहेना कुमारी की ये सारी फोटोज उनके पति सुयश रावत ने ही क्लिक की हैं जो हर बार सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती है और उनके फैंस के दिलों को छू जाती है.

अदाकारा मोहेना कुमारी के पति सुयश रावत उनके साथ बिताए हर पल को कैमरे में कैद करते हैं और उनकी फोटोज आए दिन तेजी से वायरल हो जाती हैं. टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है कि स्टार रही मोहेना कुमारी अपने फैंस के साथ अपने पति के दिल पर भी राज करती हैं. इस समय वायरल होने वाली उनकी यह सभी फोटोज उनके पति ने ही क्लिक की है. आपको याद हो बीते दिनों जब अदाकारा अपने पति के साथ सिक्किम दौरे पर थी, इस दौरान भी उनकी सारी फोटोज सुयश रावत ने ही क्लिक की है और वह तेजी से वायरल हुईं थीं.

इस समय मोहेना कुमारी की ये फोटोज जमकर वायरल हो रहीं हैं और इन फोटोज में अदाकारा नेपाली ड्रेस में नजर आ रही है. आपको बता दें कि मोहेना और सुयश की शादी एक ड्रीमी वेडिंग से कम नहीं थी और इनकी शाही शादी की फोटोज सभी के दिलों को छू गई थीं.

साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं डायन मोहना, दिखाया खूबसूरत अवतार

BB13 : सलमान ने घरवालों को दिया अल्टीमेटम, भारी नुकसान के डर से हुआ बुरा हाल

करण वाही की गर्लफ्रेंड ने फैंस को किया पागल, हॉट फोटो से भरा पड़ा है सोशल मीडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -