नायरा को धोखा दे कर वेदिका ने रचाया षणयंत्र, कार्तिक के नजदीक आने के लिए खेला रिश्तो का खेल
नायरा को धोखा दे कर वेदिका ने रचाया षणयंत्र, कार्तिक के नजदीक आने के लिए खेला रिश्तो का खेल
Share:

टीवी का प्रचलित सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी ने अलग ही तरह का मोड़ ले लिया है। इस सीरियल के दर्शक काफी लम्बे समय से इस इंतजार में बैठे हुए थे कि आखिर नायरा और कार्तिक की राहें कब एक हो जायेंगे । जिस तरह से पिछले हफ्ते में सीरियल की कहानी ने मोड़ लिया है, उसे देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि कायरा के रीयूनियन में अभी भी देरी है। अपकमिंग एपिसोड की बात की जाए तो कार्तिक नायरा (Shivangi Joshi) से मिलने के लिए ऑपरेशन थिएटर में जाएगा और वहां पर उसे देखकर पल्लवी (वेदिका की दोस्त और नायरा की डॉक्टर) चौंक जाएगी और उसे थिएटर से बाहर जाने के लिए कहेगी। पल्लवी कार्तिक से कहेगी कि नायरा के करीब कोई भी नहीं आ सकता है क्योंकि उसे इंफेक्शन का काफी खतरा है।

कार्तिक चाहकर भी नायरा से ये बात नहीं बता पाएगा कि वेदिका (Pankhuri Awasthy) ने उसे (नायरा) किडनी देने के बदले उसके साथ डील की है। इस डील के जरिये वेदिका नायरा को अपनी किडनी देगी और कार्तिक अपनी पत्नी के दर्जा वेदिका को देगा। इसके अलावा गोयनका परिवार में हर कोई कार्तिक का इंतजार करेगा क्योंकि सभी को लग रहा है कि कार्तिक (Mohsin Khan) हॉस्पिटल से नायरा को डिस्चार्ज करवाकर सीधा घर ले आएगा। अपनी डील के मुताबिक कार्तिक नायरा की जगह वेदिका को सिंघानिया सदन ले आएगा। नायरा की जगह वेदिका को देखकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

ऐसे में दादी (सुहाषिनी) कार्तिक से पूछेगी कि नायरा कहां है क्योंकि उन्हें घर की बहू के साथ कुछ रस्में निभानी है। कार्तिक दादी से साफ शब्दों में कहेगा कि वेदिका ही इस घर की बहू है और उसी के साथ उन्हें सारी रस्में निभानी हो सकती है। जांच पड़ताल करेगी नायरा -नायरा को वेदिका और पल्लवी पर शक होगा और वह जल्द ही सच्चाई का पता लगाने के लिए हरसंभव कोशिश कर सकते है। अब देखना होगा कि क्या पल्लवी और वेदिका ने मिलकर किडनी ट्रांसप्लांट का ढोंग किया है। 

सपना चौधरी के फैंस के लिए आई बुरी खबर, भारी पड़ा एक्सीडेंट

टीआरपी लिस्ट में हुआ बड़ा उलटफेर, सलमान और कपिल को लगा झटका

BB13 : सिद्धार्थ-शहनाज की केमेस्ट्री दर्शको को आ रही है पसंद, तस्वीरें बताती है दोस्ती से बढ़कर है कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -