''ये रिश्ता ...' के स्पिन ऑफ वर्जन में नजर आएगी यह एक्ट्रेस
''ये रिश्ता ...' के स्पिन ऑफ वर्जन में नजर आएगी यह एक्ट्रेस
Share:

जल्द ही स्टार प्लस पर दिखाए जाने वाले लोकप्रिय टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्पिन-ऑफ वर्जन को बनाने की तैयारी की जा रही है. ऐसे में इस सीरियल में कार्तिक और नायरा की संबंधित भूमिकाओं में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी नजर आते हैं और सभी को भाते हैं. वहीं यह शो टीआरपी चार्ट में भी नंबर दो या तीन पर बना रहता है. मिली खबरों के अनुसार टीवी के हैंडसम हंक शहीर शेख को शो सीरियल के स्पिन ऑफ वर्जन में मेन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं अब खबरें यह भी है कि 'तू आशिकी' के फेमस एक्टर ऋत्विक अरोरा भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्पिन ऑफ वर्जन में शामिल होंगे.

जी हाँ, वह इस शो में दूसरी मुख्य भूमिका निभाएंगे. इसी के साथ एक रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री संगीता कपूर शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती हैं. खबरों के अनुसार इस शो में 'विष ये अमृत: सितार' की अभिनेत्री शहीर शेख और ऋत्विक अरोड़ा की चाची की भूमिका निभाएंगी. बताया गया है कि “शहीर और ऋत्विक शो में भाइयों की भूमिका में होंगे.

संगीता का किरदार बहुत दिलचस्प होगा, और अभिनेत्री का शानदार लुक भी शानदार होने वाला है.” आप सभी को यह भी बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का स्पिन-ऑफ चैनल पर एक प्राइमटाइम स्लॉट पाने के लिए सज्ज है और इस शो की शूटिंग जल्द ही अहमदाबाद में शुरू होगी. वहीं इस शो को माहेश्वरी परिवार की युवा पीढ़ी पर दिखाया जाने वाला है.

अब छोटे पर्दे पर अपना दम दिखाने को तैयार हैं सलमान खान

शादी से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा टीवी का यह ऑनस्क्रीन कपल

बिकिनी छोड़ सलवार कमीज में अपनी हॉट अदाएं दिखा रही है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -