पारस ने शहनाज के भाई शहबाज को दी औकात में रहने की नसीहत
पारस ने शहनाज के भाई शहबाज को दी औकात में रहने की नसीहत
Share:

टीवी का जाना माना शो रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त हंगामा होने वाला है. इसके साथ ही बिग बॉस 13 के बाद एक बार फिर पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा के बीच भयंकर लड़ाई हो सकती है .वहीं  इस बीच शहबाज एक बार फिर आकांक्षा पुरी का जिक्र कर पारस पर तंज कसते दिखेंगे. शो का नया प्रोमो सामने आया है.इसके साथ ही  जिसमें पहले तो पारस छाबड़ा और हिना के बीच बहसबाजी होती है. वहीं पारस हिना पर चीखते चिल्लाते हैं. इसके अलावा पारस को हिना पर भड़कते देख शहबाज बीच में कूद पड़ते हैं. क्योंकि वे हिना के अच्छे दोस्त हैं इसलिए शहबाज हिना के सपोर्ट में आते हैं.

इसके बाद पारस और शहबाज में जमकर तू तू-मैं मैं होती है.पूरा घर पारस और शहबाज को चुप कराने की कोशिश करता है. लेकिन दोनों चुप होना बंद नहीं करते. पारस और शहबाज लड़ाई के दौरान एक-दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. वहीं उनके बीच धक्का-मुक्की भी होती है. पारस शहबाज पर कमेंट करते हुए कहते हैं कि वे अपनी बहन शहनाज गिल की वजह से दिख रहे हैं. वे बहन की वजह से खा रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  शहबाज भी पारस पर तंज कसते हुए उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का नाम बीच में घसीटते हैं.वहीं शहबाज ने पारस से कहा- तू आकांक्षा पुरी का खाता है. इसके आगे कहा तू कहां का राजा है. फालतू मत बोलना, मैं तूझे फाड़ दूंगा. पारस शहबाज को औकात में रहने की नसीहत देते हैं. शहबाज को जवाब देते हुए पारस कहते हैं- वो मेरी खा रही है, मेरे लिए 10 लोग खा रहे हैं. इसके साथ ही इस बीच शहनाज दोनों को ही रोकने की कोशिश करती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

मायके पहुंची पंखुरी अवस्थी दोस्तों के साथ की जमकर मस्ती

आसिम-रश्मि संग लड़ाइयों को लेकर सिद्धार्थ ने कही ऐसी बात

सेट पर होली खेलती नजर आई मोनालिसा, देखिये एक्ट्रेस के ग्लैमरस फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -