कार्तिक और नायरा के मिलन पर प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'कुछ अच्छा हमारे पास है...'
कार्तिक और नायरा के मिलन पर प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'कुछ अच्छा हमारे पास है...'
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक के बाद एक आने वाले ट्विस्ट ने लोगों को बाँध रखा है. ऐसे में यह शो कई सालों से लोगों का दिल जीत रहा है लेकिन इस बार लोगों ने इस शो के मेकर्स को खूब खरी खोटी सुनाई है और उसकी वजह रहा है कायरा का ना मिलना. जी हाँ, वैसे इन दिनों शो टीआरपी रेटिंग में पहले पायदान पर बना हुआ है और शो में आए 5 साल के लीप के बाद कहानी ने रफ्तार पकड़ी है जिससे सभी खुश हैं. वहीं शो में कार्तिक की वेदिका से शादी हो गई है लेकिन कार्तिक-नायरा के बिछड़ने और मिलने का ट्रैक भी दर्शकों के बीच खूब हिट हो रहा है.

वहीं कार्तिक-नायरा को अलग करने पर मेकर्स को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है और एक के बाद एक उन्हें खरी खोटी सुनने को मिल रही है. ऐसे में वेदिका का रोल निभा रहीं पंखुड़ी अवस्थी को हेट मेल्स तक आ रहे हैं और उन्हें लोग नफरत कर रहे हैं. बीते दिनों #RIPDirectorsKutProductions ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था और इसी कारण से अब कार्तिक-नायरा के रीयूनियन पर शो के प्रोड्यूसर राजन शाही का बयान सामने आया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा- ''हमें मालूम है कि फैंस नाराज हैं. हम उनकी फीलिंग्स की इज्जत करते हैं. लेकिन रील कैरेक्टर निभा रहे शख्स के लिए इस्तेमाल किए गए अनुचित शब्दों पर उन्हें ध्यान देना चाहिए. मैं फैंस के ऐसे बिहेवियर के खिलाफ हूं. मुझे मालूम है कि लोग इस शो से जुड़े हुए हैं. कार्तिक-नायरा के बीच किसी तीसरे शख्स को आते नहीं देख सकते.''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा ''मैं एक बात साफ कर देता हूं कि कोई भी कायरा के बीच नहीं आ सकता. लेकिन हमें बस थोड़ा समय चाहिए. उम्मीद है कि जल्द शो में कार्तिक-नायरा का रीयूनियन होगा. दर्शकों के लिए कुछ अच्छा हमारे पास है.'' इस समय आ रही शो की कहानी के मुताबिक, कार्तिक-नायरा बेटे की खातिर एकसाथ रह रहे हैं और वेदिका नफरत से भरने लगी है. यहीं से वेदिका का किरदार नेगेटिव होने वाला है.

सामने आई ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट, सबसे नीचे जा गिरा सबसे पॉपुलर शो

भारत-नेपाल सीमा पर निगरानी बढ़ाएगी सरकार, बढ़ाई जाएगी सीसीटीवी कैमरों की संख्या

बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट के नाम पर हो रही धोखाधड़ी, कहा- 'मैं पुलिस से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -