इस साल दिसंबर में शादी करने जा रहीं हैं नायरा की माँ
इस साल दिसंबर में शादी करने जा रहीं हैं नायरा की माँ
Share:

टीवी शो 'बिदाई' से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस पारुल चौहान को आप सभी इन दिनों टीवी जगत के सुपरहिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सुवर्णा के किरदार में देख रहे होंगे. आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस पारुल चौहान जल्द ही दुल्हन बनने जा रही है. जी हाँ, सुनकर आप सभी को हैरानी जरूर हुई होगी लेकिन एक्ट्रेस पारुल चौहान छोटे पर्दे के एक्टर चिराग ठक्कर के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा शो में होने वाला है तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा शो में नहीं बल्कि रियल लाइफ में होने वाला है.

जी हाँ, पारुल चौहान इसी साल दिसंबर में शादी करेंगी और खबरों की मानें तो वह 12 दिसंबर को कोर्ट मैरिज करेंगी. उनकी इस शादी में उनके कुछ खास मेहमान ही शामिल होंगे रो उनकी शादी ज्यादा धूमधाम से नहीं बल्कि बहुत ही सिम्पल तरीके से होगी. आपको बता दें कि उनकी शादी मुंबई में होने के बाद पारुल के होमटाउन यानी उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक छोटा-सा फंक्शन रखेंगी, जहां उनके नजदीकी लोग ही शामिल होंगे और सभी उन्हें बधाई देंगे.

इन सबके बाद वह मुंबई में भी एक गेट-टू-गेदर भी रखेंगी जो बहुत ख़ास होगा. आप सभी को बता दें कि पारुल और चिराग की मुलाकात तीन साल पहले एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और अब दोनों एक-दूजे के प्यार में पागल हैं और शादी करने जा रहे हैं.

इन दिनों यहाँ अपनी फ़िटनेस बनाने में जुटे हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा

इस शो में आएगा 2 साल का लीप, ऐसे होगी नई शुरुआत

बिग बॉस 12: शो में बिकिनी पहनने से इस एक्ट्रेस ने किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -