इस शो में आएगा 2 साल का लीप, ऐसे होगी नई शुरुआत

टीवी के कई ऐसे शो है जिनके बंद होने के लिए लोग गुजारिश करते हुए नजर आते हैं. जी हाँ, कई ऐसे शोज होते हैं जो बहुत बुरा होते हैं और उन्हें देखना लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आता है ऐसे में उस शो को बंद करने की गुहार लगाई जाती है ऐसे में इन दिनों शो 'सिलसिला बदलते रिश्तो का' को बंद करने की गुहार लगाई जा रही है. आप सभी को बता दें कि टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तो का' में नंदिनी और कुणाल के रिश्ते का खुलासा मौली के सामने हो चुका है और अब जहां एक तरफ मौली पूरी तरह से टूट गई वही कुणाल और नंदिनी भी गिल्ट में दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मौली कुणाल से अपनी जिंदगी से जाने की बात कहती है और वह घर छोड़कर चला जाता है. अब इसी बीच सुनने में यह भी आ रहा है कि नंदिनी शो में बड़ा कदम उठाएगी और खुद नंदिनी कुणाल को मौली के पास लेकर आएगी. आपको बता दें कि खबरें यह भी कह रहीं हैं कि इस पूरे ड्रामे के होने के बाद शो में 2 साल का लीप भी आ जाएगा.

जी हाँ, खबरों की मानें तो लीप के बाद कुणाल और नंदिनी एक साथ रहते नजर आएंगे और कुणाल मौली से अपनी गलती की माफी मांगने की भरपूर कोशिश करता रहेगा. मौनी कभी भी दोनों को माफ नहीं करेगी और अपनी सास के साथ अकेली रहेगी. अब लीप वाली खबर में अभी कितनी सच्चाई है इस बात की पुष्टि तो अभी नहीं हो सकी है अब जल्द ही शो में ट्विस्ट और टर्न आने वाला है.

बिग बॉस 12: पापा करणवीर बोहरा को याद में दिन-रात नहीं सोती बेटी विएना

बिग बॉस 12: अर्शी खान को याद आए पुराने दिन, शेयर किया यह वीडियो

ट्रेडिशनल अवतार में तहलका मचा रहीं हैं अंकिता लोखंडे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -