कोमोलिका के बाद इन किरदारों की डॉल्स आई मार्केट में, फैंस हो जायेंगे खुश
कोमोलिका के बाद इन किरदारों की डॉल्स आई मार्केट में, फैंस हो जायेंगे खुश
Share:

कलर्स टीवी का सीरियल नागिन 3 को फैंस काफी पसंद करते हैं. ये भले ही ऑफएयर हो गया है, लेकिन इसको लेकर दीवानी लोगों के बीच अभी भी बनी हुई है. दर्शक अब भी इसका इंतज़ार कर हरे हैं और चाहते हैं इसका अगला सीजन जल्दी ही आये. टीवी के शो को लेकर उनकी दीवानगी कम नहीं होती. इससे आप देख ही सकते कि बाजार में सेलिब्रिटी की डॉल बिकने लगी है. बता दें,  कसौटी जिंदगी की 2 के स्टार्स के बाद अब नागिन 3 के किरदार बेला (Bela) और माहिर (Mahir) की डॉल भी अब मार्केट में आ गई है. 

इन दोनों किरदारों से इंस्पायर होकर बनाई गई उनकी डॉल की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वहीं फैंस काफी खुश भी हैं इससे कि उनके फेवरेट करैक्टर उन्हें डॉल के रूप में मिल रहे हैं. दरअसल एक मूयर डॉल के इंस्टाग्राम पेज पर नागिन 3 के किरादर बेला और माहिर (Bela Mahir Doll) की डॉल वाली तस्वीरें शेयर की गई है. बेला और माहिर की जो डॉल बनाई गई है वो बेहद ही प्यारी नजर आ रही है, जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. नागिन 3 के अंदर बेला और माहिर बन सुरभि ज्योति और पर्ल वी पूरी की जोड़ी ने लोगों को अपना जबरदस्त दीवाना बनाया उनकी ही डॉल मार्केट में बिक रही है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by barbie in india  (@mayurdolls) on

ऐसे ही पहले तैमूर अली खान और कोमोलिक यानी हिना खान की डॉल आ चुकी है और उसके बाद अब इन दोनों की डॉल मार्केट में आई है. सीरियल में दर्शकों को बेला और माहिर की केमिस्ट्री और रोमांस बहुत पसंद आया था. एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और एक्टर पर्ल वी पुरी, माहिर और बेला का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हो गए हैं. सीरियल अब ऑफ एयर हो चुका है, लेकिन इस सीरियल के कलाकार आज भी एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए नजर आते हैं.

कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस जल्दी करने वाली हैं शादी, इस दिन होगी सगाई

DID 7 में वापसी कर चुकी बेबो, सामने आई रेड हॉट तस्वीरें

Sanjivani 2 Teaser : रिलीज़ हुआ शो का पहला टीज़र, डॉ के रूप में ऐसी दिखी सुरभि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -