ये रिश्ता क्या कहलाता है: वेदिका ने रखी नई शर्त, कार्तिक-नायरा की नहीं हो पाएगी शादी?
ये रिश्ता क्या कहलाता है: वेदिका ने रखी नई शर्त, कार्तिक-नायरा की नहीं हो पाएगी शादी?
Share:

स्टार प्लस का पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है दर्शकों का सबसे पसंदीदा टीवी सीरियल में से एक है. दर्शक अभी कार्तिक और नायरा के दोबारा एक होने से काफी खुश भी हैं. शो में दोनों की दोबारा  शादी कराए जाने की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं, लेकिन अब शायद ये शादी नहीं हो पाएगी क्योंकि वेदिका उन्हें तलाक देने के लिए तैयार नहीं हैं. दर्शक वेदिका के कार्तिक को तलाक देने के निर्णय से काफी खुश थे, लेकिन अब सीरियल की स्क्रिप्ट एक बार फिर से बदल जाएगी. 

रिपोर्ट के अनुसार, नायरा किडनी की परेशानी से जूझ रही हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर्स ने किडनी ट्रांसप्लांट करने के लिए कहा है. अब कोई और नहीं बल्कि वेदिका ने ही नायरा को किडनी देने का निर्णय किया है. अब अगर आप सोच रहे हैं कि इसके बाद वेदिका कार्तिक को छोड़ना चाहती हैं तो ऐसा नहीं है. यहां तक कि वेदिका ने नायरा को बचाने के बदले एक बड़ी शर्त उनके सामने रख दी है. नायरा को बचाने के बदले वेदिका ने कार्तिक से कहा कि वह सिर्फ इसी शर्त पर किडनी देंगी कि वह उसे तलाक नहीं देगा. वेदिका के इस शर्त से साफ है कि कार्तिक-नायरा एक बार फिर अलग हो जाएंगे. जबकि सीरियल में नायरा को लगेगा कि कार्तिक, वेदिका के चलते उससे शादी नहीं करना चाहते. लेकिन वेदिका की इस शर्त के चलते नायरा अब कार्तिक से दूर हो जाएगी.

अब इस बदलाव के साथ देखना दिलचस्प होगा कि फैन्स का इस पर क्या रिएक्शन होगा. दर्शक चाहते हैं कि कार्तिक-नायरा दोबारा एक हो जाएं, लेकिन अब अगर ऐसा नहीं हो पाता तो शो का रुख पूरी तरह से बदल जाएगा.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ को इस टीवी एक्ट्रेस ने दी सलाह, बोली- 'जब आपको गुस्सा आता...'

Bigg Boss 13: इन दो कंटेस्टेंट के लिए घरवाले देंगे कुर्बानी, कोई एक बनेगा आज नया कप्तान

वकील बनने की इच्छा नहीं हुई पूरी, टाटा इंडिकॉम के विज्ञापन ने बनाया एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -