इन फोटोज में नजर आती है 'कायरा' की केमिस्ट्री
इन फोटोज में नजर आती है 'कायरा' की केमिस्ट्री
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आने वाले 'कायरा' यानी कि कार्तिक और नायरा की जोड़ी बेमिसाल है। इसके साथ ही समय के साथ अक्सर दर्शकों की पसंद बदल जाती है परन्तु  कार्तिक और नायरा के लिए लोगों का प्यार आज भी वैसा का वैसा बना हुआ है। इसके साथ ही इसका एक बड़ा कारण इन दोनों की क्यूट केमिस्ट्री भी है। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको 'कायरा' की 7 रोमांटिक तस्वीरें दिखाएंगे, जिन्हें देखने के बाद आप भी हमारी बात पर भरोसा करने के लिए बाध्य हो जाएंगे।

पार्टनर इन क्राइम
'कायरा' की ये तस्वीर देखकर कोई भी कह सकता है कि ये दोनों पार्टनर इन क्राइम हैं। इसके साथ ही सेट पर ये दोनों बाकी कलाकारों के साथ किस तरह की मस्ती करते होंगे, इसका अंदाजा इस तस्वीर से लगाया जा सकता है।
 
तू रूठे मैं मनाऊं
किसी भी जोड़ी की सबसे खास बात यह होती है कि दोनों इंसान किसी भी कीमत पर एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ते हैं। वहीं इस तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि कायरा जोड़ी में जब भी कोई नाराज होता होगा तो दूसरा इंसान यही कहता होगा, 'तू रूठे मैं मनाऊं...'
 
तेरा पीछा ना छोड़ूंगी...
नायरा इस तस्वीर में जिस खूबसूरती के साथ कार्तिक को अपनी बाहों में भर रही हैं, उसे देखने के बाद ऐसा कहा जा सकता है कि ये दोनों एक-दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ेंगे।
 
तेरी आंखों में डूब जाऊं
हमने पार्टियों के दौरान एक कपल ऐसा जरूर देखा होगा जो एक-दूसरे में डूबे नजर आते हैं। इसके साथ ही कार्तिक और नायरा हमें इस तस्वीर में वही कपल लग रहे हैं। इन्हें आसपास वाले लोगों की कोई चिंता नहीं है।

उफ्फ तेरी अदा
कार्तिक और नायरा की जोड़ी की सबसे खास बात यह है कि इनकी अपनी पहचान है। वहीं एक-दूसरे की इसी पहचान पर ये दोनों मरते हैं। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि कार्तिक और नायरा एक-दूसरे से आंखों ही आंखों में कह रहे हैं, उफ्फ... तेरी अदा।

तेरा ध्यान किधर है, तेरी हीरोइन इधर है...
कार्तिक और नायरा एक साथ नहीं होते हैं तो इनकी नजरें एक-दूसरे को तलाशती रहती हैं। इसके साथ ही  इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि नायरा इशारों ही इशारों में कार्तिक से कह रही हैं कि तेरा ध्यान किधर है, तेरी हीरोइन इधर है।

सीरियल 'ये उन दिनों की बात है' से इस अदकारा को मिली बॉलीवुड में एंट्री

अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा के ब्रेकअप की खबर पर आया एक्टर का बयान

भगवान कृष्ण ने करवाया भीम और जरासन्ध का मलयुद्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -