'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हो जाएगी आशी और कार्तिक की शादी..?
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हो जाएगी आशी और कार्तिक की शादी..?
Share:

आजकल शो को पॉपुलर करने के लिए शो में लगातार नए पर नए ट्विस्ट लाए जा रहे हैं. ऐसे में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की जिंदगी में जल्द ही भूचाल आने वाला है. जी हाँ, आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि नायरा को जल्द ही एक बिमारी होने वाली है जिसका नाम ब्रेन ट्यूमर है और इस बिमारी के कारण वह कार्तिक को शादी के लिए इंकार कर देगी. फिलहाल शो में बहुत सी तकरार के बाद कार्तिक और नायरा ने शादी का फैसला किया था लेकिन अब इनकी शादी में दरार आ गयी है.

जी हाँ, कार्तिक इंतज़ार करता रह जाता है लेकिन नायरा मंदिर में शादी करने के लिए नहीं पहुँचती है क्योंकि उसे ब्रेन ट्यूमर हो गया है. कार्तिक को अब तक इस बात की जानकारी नहीं है वह अब तक इस बात से अनजान है और उसने अपने बचपन की दोस्त आशी से शादी करने का डिसीज़न कर लिया गया है. अब इस दौरान नायरा कार्तिक के इस फैसले से खुश होने की कोशिश करती हुई नज़र आ रही है लेकिन अब देखना होगा कि जब कार्तिक को नायरा की बिमारी के बारे में बता चलेगा तो उसका रिएक्शन क्या होगा??

और क्या वह ाशी से शादी करने में कामयाब होगा और नायरा क्या ज्यादा समय तक खुश रहने का नाटक कर पाएगी..? इन सब सवालों के जवाब तब ही मिल पाएंगे जब कार्तिक और नायरा के इस शो का अगला एपिसोड सामने आएगा..

आखिर क्यों युवा पीढ़ी देखते ही ललचा रही है इन स्कूटर पर, जानिए इनकी खासियत ?

TVS करने जा रही है बड़ा धमाका, बाजार में उतरेगा स्टार सिटी प्लस का नया वेरिएंट

अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर लोगों को सुई में धागा डालना सीखा रही राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -