ईद में चार चांद लगा देगा इन टीवी एक्ट्रेस जैसा लुक
ईद में चार चांद लगा देगा इन टीवी एक्ट्रेस जैसा लुक
Share:

रमजान शुरु हो चुके हैं और ऐसे में आप ये तो जरुर सोच रही होंगी कि ईद को इस बार कैसे खास बनाया जाए? इसके साथ ही अब आपको टेंशन लेने की बिल्कुल भी जरुरत नहीं हैं क्योंकि टीवी की मशहूर बहुएं आपकी इस कशमकश को दूर करने आ चुकी हैं। वहीं टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) के कुछ पुराने लुक से आइडिया लेकर आप ईद पर चार चांद लगा सकती हैं। वहीं ईद के दिन झूमर ज्वैलरी ना हो तो बात कुछ जमेगी नहीं। आप अपने पुराने मांग टीका से भी झूमर को डिजाइन कर सकती हैं। 

अगर आप अपने बालों में गुलाब का फूल लगा लेंगी तो आपका पूरा लुक देखने लायक होगा। इसके साथ ही अब जब निगाहें शिवांगी जोशी की तरह झुकने लगें तो शौक-ए-दीदार का मजा कुछ और ही होगा। ऐसे ही थोड़े ना कार्तिक नायरा पर अपनी जान छिड़कता है। यदि ओवरऑल लुक की बात की जाए तो शिवांगी जोशी ने सफेद रंग के शरारा के साथ पर्ल सेट कैरी किया हुआ है। जहां शिवांगी जोशी अपने इस लुक से आपका का दिल जीत चुकी हैं वहीं मोहिना कुमारी सिंह का भी स्टाइल कुछ कम नहीं हैं। ये सीन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के पुराने एपिसोड है परन्तु इन पुरानी तस्वीरों के जरिए हम आपकी यादों को ताजा करना चाहते हैं ताकि इस बार आपकी ईद और भी खास बन जाए। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मोहिना कुमारी सिंह ने जिस तरह से इस गहरे रंग के शरारा को कैरी किया है, वह काबिलेतारीफ है। अगर आप हल्के रंग के शरारा नहीं कैरी करना चाहती हैं तो आप कुछ इस रंग के शरारा का चयन कर सकती हैं। वहीं लॉकडाउन के बीच आप ऑनलाइन शॉपिंक कर सकती हैं और अगर आपको डिजाइनिंग का शौक है तो फिर देर किस बात की आप अपना आउटफिट खुद ही डिजाइन कर सकती हैं। वैसे अर आप शिवांगी और मोहिना के स्टाइल को कॉपी करेंगी तो यकीनन आपकी ईद खास होने वाली है।

महाभारत के भीम 100 रु. शगुन लेकर शुरू किया था अपना करियर

सिद्धार्थ के साथ पारस छाबड़ा की नहीं होती बात

लॉक डाउन में देख सकते है यह 5 वेब सीरीज, एक्शन-ड्रामे से है भरपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -