सिद्धार्थ के साथ पारस छाबड़ा की नहीं होती बात
सिद्धार्थ के साथ पारस छाबड़ा की नहीं होती बात
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 की शुरुआत में पारस छाबड़ा के सिद्धार्थ शुक्ला संग कई बार झगडे़ हुए थे. परन्तु बाद में उनके बीच अच्छा बॉन्ड बन गया था. पारस और सिद्धार्थ के बीच दर्शकों को अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी. इसके साथ ही हाल ही में रिपोर्ट्स आईं कि पारस और सिद्धार्थ के बीच लड़ाई हो गई है.इसके साथ ही  उनमें बातचीत बंद है. इस पर अब पारस का रिएक्शन आया है.सिद्धार्थ संग अपनी इक्वेशन पर बात करते हुए पारस ने एक मिडिया रिपोर्टर से कहा- सिद्धार्थ शुक्ला और मेरे बीच लड़ाई की सारी खबरें बकवास और गलत हैं. 

ऐसा कुछ भी नहीं है. कुछ दिनों पहले मेरी सिद्धार्थ से बात हुई थी. हमने बात करते हुए कहा था कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद हम लोग मिलेंगे. हम दोनों के बीच चीजें नॉर्मल हैं. हम आपस में बातचीत करते हैं.दूसरी तरफ माहिरा ने भी बताया था कि उनकी बिग बॉस खत्म होने के बाद सिद्धार्थ से बात नहीं हुई है. माहिरा ने इसकी वजह बताते हुए कहा था- पारस की सिद्धार्थ से बात हुई है लेकिन मेरी नहीं. मैं ऐसी शख्स नहीं हूं जो खुद से पहले मैसेज करे या फोन करे. वहीं मुझे किसी को परेशान करना अच्छा नहीं लगता. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की यही वजह है कि मैं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ संपर्क में नहीं हूं. हालांकि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वे सिद्धार्थ से जरूर मिलेंगी.बता दें, बिग बॉस खत्म होने के बाद पारस छाबड़ा स्वयंवर शो मुझसे शादी करोगे का हिस्सा बने थे. इस शो में एक बार सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल से मिलने आए थे.वहीं पारस से पहले सिद्धार्थ शुक्ला का आसिम रियाज संग अच्छा बॉन्ड था. परन्तु आसिम और सिद्धार्थ की लड़ाई के बाद से पारस की सिद्धार्थ के ग्रुप में एंट्री हो गई थी.

लॉक डाउन में देख सकते है यह 5 वेब सीरीज, एक्शन-ड्रामे से है भरपूर

लॉकडाउन के बाद सबसे पहले इस शख्स से मिलेंगे कपिल शर्मा

दुनिया पर राज करती हैं टीवी की यह हसीनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -