वसंत पंचमी पर पीले रंग से सजी 'ये रिश्ता...' की एक्ट्रेस, करवाया फोटोशूट
वसंत पंचमी पर पीले रंग से सजी 'ये रिश्ता...' की एक्ट्रेस, करवाया फोटोशूट
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो ये रिश्ता क्या कहलात है को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. यह शो लोगों को खूब पसंद आता है. वहीं इस शो में नजर आने वाली सुरेखा अखिलेश गोयंका यानी शिल्पा राईजादा ने हाल ही में लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन फोटोज को देखने के बाद उनके फैंस पागल हो गए हैं. जी दरअसल पीले रंग के गरारा में शिल्पा राइजादा बेहद खूबसूरत और कमाल लग रही है और उनका लुक दिल को छू लेने वाला रहा था. शिल्पा एक बेहतरीन अदाकारा है और शो में उन्हें लोग खूब प्यार देते हैं.

आप देख सकते हैं शिल्पा राइजादा की इन फोटोज में वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही और उनका लुक काफी बेहतरीन है. आपको बता दें कि अदाकारा की ये फोटोज बहुत बेहतरीन हैं और हर फोटो में उनका लुक बहुत प्यारा दिख रहा है. आप सभी को बता दें कि शो में सुरेखा अखिलेश गोयंका का किरदार निभाने वाली शिल्पा राइजादा अपने लुक्स से सभी को मदहोश करती हैं लेकिन इस बार वह पीले ड्रेस में कमाल दिखाई दे रहीं हैं.

वसंत पंचमी के मौके पर सामने आई सुरेखा अखिलेश गोयंका उर्फ शिल्पा राईजादा की ये फोटोज उनके फैंस को घायल करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने दे रही है. इन फोटोज में अदाकारा एकदम बेहद अलग अंदाज में दिख रही है जो आप देख सकते हैं. शिल्पा राइजादा ने पीले रंग के गरारे के साथ बेहद हैवी जूलरी पहनी है जो सेक्सी लग रही है. वहीं सब उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं.

साउथ के स्टार रजनीकांत पर भड़के एक्टिविस्ट्स, कर रहें गिरफ्तारी की मांग

BB13: शिल्पा शिंदे कर रही इस कंटेस्टेंट को सपोर्ट, एक्ट्रेस ने बताया सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई में से कौन है फैक?

एक्टर वरुण बडोला ने शेयर किया अपना फैन मोमेंट, फेवरेट क्रिकेटर के साथ आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -