पति संग शाही अंदाज में शादी एन्जॉय करते नजर आई रीवा की राजकुमारी
पति संग शाही अंदाज में शादी एन्जॉय करते नजर आई रीवा की राजकुमारी
Share:

मोहिना कुमारी सिंह शादी के बाद जमकर अपने पति के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं। वह आजकल अपनी शादीशुदा जिंदगी में व्यस्त चल रही हैं, लेकिन इसके बावजूद वह अपनी फोटोज को जमकर शेयर कर रहीं हैं। इस समय सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं। जी दरअसल हाल ही में मोहिना कुमारी सिंह ने अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर दी है और इन तस्वीरों में रीवा की राजकुमारी अपने शाही अंदाज में पोज देते दिखाई दे रहीं हैं।

मोहिना अपनी नई तस्वीरों से सभी को खुश कर रहीं हैं। इस दौरान मोहिना कुमारी सिंह के साथ उनके कुछ दोस्त भी दिख रहे हैं जो आप देख सकते हैं। इस दौरान शादी में मोहिना कुमारी सिंह अपने पति को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में निहारती नजर आई और तस्वीर में आप देख सकते हैं दोनों का लुक कितना आक्सरहक रहा।

इस समय मोहिना कुमारी सिंह के फैंस उनकी इस अदा की तारीफ कर रहा है। इस दौरान जब मोहिना कुमारी सिंह को मौका मिला उन्होंने राजपूतों की इस शाही सवारी का मजा लिया और इसकी तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है। वहीं मोहिना कुमारी सिंह का लुक इस शानदार कार से काफी मैच कर रहा है जो आप देख सकते हैं। इस दौरान मोहिना कुमारी सिंह ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी। वहीं उन्होंने अपने लुक के साथ मैचिंग ज्वैलरी पहनी थी। मोहिना ने खाने की टेबल की तस्वीर भी शेयर की है जो आप देख सकते हैं।

होने वाले पति संग गोवा बीच पर रोमांटिक हुईं नेहा कक्क्ड़

माहिरा को मेकर्स दिखाएंगे बाहर का रास्ता, पारस रह जाएंगे अकेले

ट्रोलर्स पर जमकर भड़कीं हिमांशी खुराना, कहा- 'नफरत लेने के लिए तैयार हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -