'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, नायरा की बढ़ेगी मुश्किलें
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, नायरा की बढ़ेगी मुश्किलें
Share:

स्टार प्लस पर प्रसारित 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लंबे वक्त से फैंस को मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो में अभिनेत्री शिवांगी जोशी नायरा के और एक्टर मोहसिन खान कार्तिक की भूमिका में नजर आते हैं. काफी समय से शो को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता आ रहा है. वहीं कोरोना माहमारी के वजह से लगे लॉकडाउन  के चलते बीते कुछ माह से शो की शूटिंग ठप पड़ी हुई थी. लेकिन अब फिर से शो की शूटिंग प्रारम्भ हो चुकी है. इस सीरियल के नए एपिसोड्स भी प्रसारित हो रहे है. इसी के साथ ही शो में एक नए किरदार की भी एंट्री हुई है.

वहीं अब सीरियल का नया प्रोमो सामने आए गया है. इस प्रोमो में नजर आ रहा है की कार्तिक और नायरा बाहर खाने के लिए जाते हैं. इसके बाद सीता उन दोनों को एक साथ में देख लेती है. फिर दोनों का वीडियो बना लेती है. शो में हर बार की तरह इस बार भी दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा. दरअसल, अपने घर-परिवार वालों के लिए नायरा ने अपनी जुड़वा बहन टीना का ड्रामा प्रारम्भ कर दिया है. इस शो में अब दिखाया जा रहा है कि लॉकडाउन के वजह से उनका पूरा बिजनेस ठप पड़ गया है. अपने इस बिजनेस को बचाने के लिए उन्हें लोन की आवश्यकता पड़ती है. 

बता दें की सीता नाम की एक औरत उन्हें ऋण देने के लिए तैयार हो जाती है. हालांकि सीता से पहली ही मीटिंग में नायरा की जमकर बहस हो जाती है. लेकिन सीता को जब ये पता लगता है कि नायरा गोयंका खानदान की बहुरानी है तो वो लोन देने से इंकार कर देती है. इसके चलते नायरा अपनी जुड़वा बहन टीना की नोटंकी की शुरुआत कर देती है. और नायरा सीता को इस बात का विश्वास दिलाने की कोशिश करती है कि जिससे उनकी मीटिंग हुई थी वो नायरा नहीं बल्कि टीना थी. इसके बाद सीता को ये लगने लगता है कि नायरा और टीना दो अलग इंसान हैं. और जो वो कार्तिक को जिसके साथ देखती हैं, उन्हें ऐसा लगता है कि वो टीना है. इसलिए वो दोनों को साथ में देखकर वीडियो बनाती है और नायरा के सामने ये वीडियो दिखाकर कार्तिक की सच्चाई लाना चाहती हैं. सीरियल में इस समय दिलचस्प ड्रामा देखने को मिल रहा है और आगे भी ऐसा ही होने वाला है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

लॉकडाउन के बाद फिर से शुरू हुई टीवी शोज की शूटिंग, इन सितारों ने सेट से साझा की तस्वीरें

सुशांत को याद कर एकता कपूर ने साझा किया इमोशनल पोस्ट

कोरोना रिजल्ट की अफवाहों पर एक्ट्रेस एरिका ने तोड़ी चुप्पी, इंस्टाग्राम पर साझा की ये पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -