साउथ सुपरस्टार प्रभास को देखते ही शिवांगी जोशी ने किया यह काम
साउथ सुपरस्टार प्रभास को देखते ही शिवांगी जोशी ने किया यह काम
Share:

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी आजकल अपने फैंस के दिलों पर जमकर राज कर रहीं हैं. ऐसे में इन दिनों लगातार वह किसी ना किसी वजह से सभी को हैरान कर रहीं हैं. एक तरफ वह शो को लेकर सुर्ख़ियों में हैं वहीं दूसरी और वह अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बन गईं हैं. जी हाँ, आए दिन शिवांगी अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती है और इस बार भी ऐसा ही हुआ है.

जी हाँ, इस बार शिवांगी एक खास वजह के चलते सुर्खियों में छाई हुई है और इसके पीछे की वजह है साउथ के सुपरस्टार बाहुबली प्रभास. आप सभी को बता दें कि हाल ही में शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रभास के साथ ली गई कई तस्वीरों को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल यह तस्वीरें एक इवेंट के दौरान की है जहाँ शिवांगी की मुलाकात प्रभास से हुई और एक फैन गर्ल की तरह शिवांगी ने झट से प्रभास के साथ तस्वीरें क्लिक करवा ली.

जी दरअसल शिवांगी ने एक इंटरव्यू के दौरान पहले ही यह बताया था कि ''उनका सपना है कि वह साउथ सुपरस्टार प्रभास से मिले.'' जो अब पूरा हो चुका है. शिवांगी के सामने जैसे ही प्रभास आए, उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने सबसे पहला काम उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवाने का किया. वहीं शिवांगी और प्रभास की तस्वीरों को एंटरटेनमेंट पोर्टल इंडिया फोरम ने शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

'सूफियाना प्यार मेरा' में होगी उड़ान शो के इस एक्टर की एंट्री

जल्द दूसरे सीजन के साथ शुरू होगा सोनी टीवी का यह पॉपुलर शो

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब यह लड़की निभाएगी सोनू का किरदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -