ये रिश्ता क्या कहलाता है की इस एक्ट्रेस ने कहा शो को बाय बाय
ये रिश्ता क्या कहलाता है की इस एक्ट्रेस ने कहा शो को बाय बाय
Share:

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' है में काम कर चुकी हिना खान अब शो से रुखसत हो चुकी है और बिग बॉस 11 में नजर आ रहीं है। इसी के साथ अब जल्द ही इस शो की एक और बहु शो छोड़ चुकी है। जी हम बात कर रहें है शो में अक्षरा की देवरानी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका उधवानी की जो टीवी शो में नैतिक के सौतेले भाई नमन की पत्नी का किरदार निभा रही थीं। शो में वैसे काफी समय से ही नमन और प्रियंका दिखाई नहीं दे रहे थे ऐसे में प्रियंका ने शो छोड़ने का फैसला लिया। आप सभी जानते ही होंगे की प्रियंका के पहले भी कई लोग इस शो को छोड़ चुके है जैसे - करण मेहरा, रोहन मेहरा, और कांची सिंह आदि।

अब प्रियंका ने एक इंटरव्यू में ये बात कहीं है कि वे शो छोड़ रहीं है उन्होंने कहा कि 'इस शो को अलविदा कहने का समय आ गया है। शो के प्रतिभावान लोगों से मैंने बहुत कुछ सीखा है।

एक्टर होने के नाते मैं परफार्म करना चाहती हूं सिर्फ भीड़ में शामिल नहीं होना चाहती। मेरे लिए इस शो में कुछ बचा नहीं है।' आप सभी जानते ही होंगे की अब ये शो सबसे ज्यादा पॉपुलर शो में से एक हो चुका है। इस शो में अब नायरा और कार्तिक की केमेस्ट्री दिखाई जा रहीं है जिसे लोग काफी पसंद करते है।

बहुत ही हॉट है कार्तिक की नायरा

Bigg Boss 11: पुनीश के घरवालों ने भरी बंदगी और उनके रिश्ते की हामी

कभी कमाता था 50 रूपए आज करोड़ो का मालिक है ये एक्टर

रेप केस के आरोपी एक्टर ने दर्शको को बताई दिल की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -