कभी कमाता था 50 रूपए आज करोड़ो का मालिक है ये एक्टर

मशहूर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब्दुल का किरदार निभाने वाले 'शरद सांकला' को इंडस्ट्री में एंट्री लिए 25 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है. शरद ने अब तब 35 से ज्यादा फिल्मे और बहुत से टीवी शोज भी किये है. लेकिन फिर भी उन्हें अपनी पहचान बनाने के लिए अभी भी संघर्ष करना पड़ रहा है.

शरद ने अपनी पहली फिल्म 1990 में 'वंश' से इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म में शरद ने 'चार्ली चैप्लिन' की भूमिका अदा की थी. वैसे तो यह छोटा सा ही किरदार था. लेकिन इस फिल्म में शरद को 50 रुपये प्रति दिन के मिलते थे. इसके बाद शरद 'खिलाड़ी', 'बाजीगर' और 'बादशाह' जैसी कई बड़ी फिल्मो में भी नजर आये. लेकिन इसके बाद शरद 8 सालो तक जॉबलेस रहे.

शरद ने एक इंटरव्यू में बताया कि 'इन आठ सालों में मैं अपना पोर्टफोलियो लेकर प्रोड्यूसर्स के दरवाजे खटखटाता फिरता था. नाम होने के बावजूद काम नहीं मिला. लेकिन मुझे सरवाइव करना था तो असिस्टेंट डायरेक्टर, कोरियोग्राफर और कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर मैंने काम करना शुरू किया. कुछ कैमियो भी किए. लेकिन बड़ा कुछ नहीं मिला. 9 साल पहले मैंने 'तारक मेहता...' ज्वॉइन किया और फिर मुड़कर नहीं देखा'."

एक्टिंग के अलावा शरद मुंबई में दो रेस्टोरेंट भी चलाते हैं. उनका एक रेस्टोरेंट पार्ले प्वॉइंट जुहू में और दूसरा चार्ली कबाब अंधेरी में है. शरद का कहना है कि पता नहीं यह शो कब तक चले लेकिन फ्यूचर इन्वेस्मेंट और बच्चो के ब्राइट फ्यूचर के लिए तो डबल मेहनत करनी ही पड़ती है .

रेप केस के आरोपी एक्टर ने दर्शको को बताई दिल की बात

Bigg Boss 11 : शिल्पा कह गई इस कंटेस्टेंट को अर्शी खान का पप्पी

हिबा और निखिल साथ मिलकर छत पर ढूंढेंगे जीजाजी को

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -