ये टीवी अभिनेत्री फुर्ती से बदल लेती है अपना किरदार
ये टीवी अभिनेत्री फुर्ती से बदल लेती है अपना किरदार
Share:

टीवी सीरियल 'ये प्यार नहीं तो क्या है' की अनुष्का को अपने किरदार में आने में और कलाकारों से काफी कम समय लगता है. इस सीरियल में अनुष्का रेड्डी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पलक जैन का कहना है कि उन्हें अपने कैरेक्टर अनुष्का रैड्डी बनने के लिए सिर्फ 15 मिनट का समय लगता है. सोनी टीवी के इस सीरियल में पलक बतौर लीड रोल में हैं.

पलक ने बताया कि 'मुझे पलक से अनुष्का बनने में मात्र 15 मिनट लगते हैं. मेरा मानना है कि सादगी में जो बात है वो और किसी में नहीं. मेरे हिसाब से बिना मेकअप के लोग ज्यादा सुंदर और हसीन लगते है'. पलक ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो बिलकुल अनुष्का की तरह हैं. जिस तरह अनुष्का अपने लाइफ के सभी टास्क और चुनौतियों का आसानी से सामना करती है और उसमें सफल होकर भी दिखाती है, उसी तरह मैं भी रियल लाइफ में हूं.

टीवी सीरियल ''ये प्यार नहीं तो क्या है'' के लीड एक्टर नमित खन्ना हैं जो कि सिद्धांत सिन्हा का रोल प्ले कर रहे हैं. बता दें कि नमित विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ''ट्विस्टेड'' से फेमस हुए थे. ये सीरियल अनुष्का और सिद्धांत की लव स्टोरी पे आधारित है जो बचपन में अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन एक गलतफहमी के कारण दोनों अलग हो गए थे.

 

नेट की ड्रेस पहनकर बोल्डनेस फ्लॉन्ट कर रही ये टीवी एक्ट्रेस

वाइट बिकिनी में बेहद ही सेक्सी नजर आई गिज़ेल ठकराल

#BLACKBUCK बिश्नोई समाज को थैंक्स कहा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -