इस शो में अपनी ऑनस्क्रीन बेटी संग दिखेंगे करण पटेल
इस शो में अपनी ऑनस्क्रीन बेटी संग दिखेंगे करण पटेल
Share:

पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके राइटर पति हर्ष लिंबाचिया का शो खतरा, खतरा, खतरा इन दिनों दर्शकों को खुब पसंद आ रहा है. ऐसे में दर्शकों को इस शो में हंसी और खतरनाक स्टंट्स का डबल डोज मिल रहा है जो उन्हें अच्छा लग रहा है. ऐसे में टीवी के कई पॉप्युलर सिलेब्रिटीज इस शो में दिखाई दे चुके हैं और अब 'ये है मोहब्बतें' के बाप-बेटी की जोड़ी करण पटेल और अदिति भाटिया शो के अगले एपिसोड में दिखाई देने वाले हैं.

जी हाँ, करण और अदिति ने हाल ही इस एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है और दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शूटिंग की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे रियल लाइफ में करण और अदिति के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलता है और दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं. ऐसे में शो पर दोनों ने प्रैंक और स्टंट की शूटिंग के बीच काफी मजे किए जो आपको आने वाले एपिसोड में देखने को मिल ही जाएगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@chiku_grams) on

वहीं शो के अगले एपिसोड के कई विडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और दोनों के फैंस इन विडियोज और फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि करण 'ये हैं मोहब्बतें’ में रमन भल्ला की भूमिका निभा रहे हैं और अदिति रमन की बेटी रूही भल्ला के रोल में दिखाई दे रही हैं. वहीं बीते दिनों ही इस शो के बंद होने की भी खबर आई है.

टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, एक्सीडेंट में हुआ दो अभिनेत्रियों का निधन

बोल्ड सीन करने में बहुत डर गई यह एक्ट्रेस, आँखों से निकलने लगे आंसू!

हॉटनेस की सभी हदों को पार करती नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -