आपत्तिजनक  सीन करने में बहुत डर गई यह एक्ट्रेस, आँखों से निकलने लगे आंसू!
आपत्तिजनक सीन करने में बहुत डर गई यह एक्ट्रेस, आँखों से निकलने लगे आंसू!
Share:

इन दिनों वेब सीरीज 'हलाला' में अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसा बटोर रहीं टेलीविजन अभिनेत्री शफाक नाज़ ने अपने बोल्ड सीन को लेकर बातें की है. जी हाँ, उनका कहना है कि ''शुरू में वह वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स करने में बहुत संकोच कर रही थीं''. उल्लू ऐप पर की वेब सीरीज़ हलाला अपनी विवादास्पद स्टोरीलाइन और बोल्ड कंटेंट की वजह काफी सुर्खियों में हैं जो आप देख रहे होंगे. आप सभी को बता दें कि शफाक के अलावा इस सीरीज में एजाज खान और रवि भाटिया मुख्य भूमिकाओं में हैं और अभिनेत्री ने दोनों मेल कलाकारों के साथ लवमेकिंग सीन्स दिए हैं जो सभी को पसंद आ रहे हैं.

वैसे यह पहली बार है जब शफाक ने ऐसे बोल्ड सीन्स किए हैं इस वजह से वह थोड़ी नर्वस रहीं हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शफाक ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो यह वास्तव में मुश्किल था क्योंकि यह मेरे कंफर्ट जोन से बाहर की बात थी. एकमात्र कारण यह था जिससे मैं इस तरह के सीन्स देने में सहमत हुई क्योंकि यह स्टोरीलाइन की जरूरत थी. इन सीन्स को केवल इसलिए नहीं जोड़ा गया है क्योंकि यह एक वेब सीरीज है और इसके लिए कुछ एडल्ट कंटेन्ट की जरूरत है. बल्कि ऐसे बोल्ड सीन्स कहानी से अच्छी तरह से जुड़े हुए हैं और उन्होंने उन मोमेंट्स को बेहद खूबसूरत तरीके से सामने लाने में मदद की है.”

वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "जब निर्माताओं ने मुझे इस सीरीज के लिए संपर्क किया और इस तरह के बोल्ड सीन्स के बारे में बताया, तो मैं बहुत संकोच कर रही थी. मैंने स्पष्ट रूप से उन्हें बताया कि मेरे पास ऐसा करने के लिए कोई समस्या नहीं है, लेकिन मेरी एकमात्र चिंता यह है कि कहानी पर ध्यान केंद्रित होना चाहिए नहीं तो मैं ऐसा नहीं करना चाहूंगी.” आप सभी को बता दें कि जब वह उन सीन्स की शूटिंग कर रही थीं तो उन्हें खुद को समझाने में बहुत समय लगा, लेकिन उनके निर्देशक और दोनों अभिनेताओं- एजाज और रवि- ने उन्हें सहज होने में मदद की. वहीं शफाक ने कहा कि उनकी वजह से ही वह इतना अच्छा प्रदर्शन कर सकी वरना वह नहीं कर पाती.

ये है मोहब्बतें के बाद बंद होने वाला है शो नजर!

नागिन 3: बेला और माहिर की इस तस्वीर ने ट्वीटर पर छेड़ी जंग

मेकओवर के बाद बहुत बदल गई सबा खान, देखकर नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -