ऑन स्क्रीन पति संग लंदन में रोमांस कर रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी
ऑन स्क्रीन पति संग लंदन में रोमांस कर रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

टीवी पर अपने हुस्न के जलवे दिखाने वाली इशिता उर्फ़ दिव्यांका त्रिपाठी आए दिन अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वे अपने ऑन स्क्रीन पति के साथ लंदन में रोमांस कर रही हैं. जी हाँ, और इस रोमांस का एक वीडियो भी दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया हैं जो बहुत ही शानदार हैं.

इस वीडियो में वे ऑन स्क्रीन पति रमन के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि दरअसल में ये शूटिंग का सीन है इन दिनों टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' की शूटिंग लंदन में चल रही है जहाँ की तस्वीरों और वीडियो को दिव्यांका अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर कर रही हैं. एक वीडियो शेयर कर दिव्यांका ने लिखा हैं #IshitaRaman's #LondonRomance and #Adventure starts tonight in #YehHaiMohabbatein on @StarPlus.Do not miss it at 7:30pm!​

 

इसी के साथ उन्होंने तस्वीरें भी शेयर की हैं. एक तस्वीर ग्रीन जैकेट में शेयर कर दिव्यांका ने लिखा हैं #LondonSchedule over.Letting my hair down.Living a #CarefreeLife. आप सभी को बता दें कि इशिता नाम से दिव्यांका काफी पॉपुलर हो चुकी हैं और अब उनकी लोकप्रियता काफ़ी बढ़ चुकी हैं.

दिव्यांका अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर लगातार पोस्ट करती हैं और दर्शको की प्रिय बनी रहती हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने विवेक दहिया से शादी की थी जिसकी कई तस्वीरें बहुत ही ज्यादा वायरल हुई थी और पसंद भी की गई थी. इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता हैं. आपको पता हो कि विवेक भी एक एक्टर हैं.

'ट्विस्टेड 2' का पहला गाना हुआ रिलीज

OMG!! असल ज़िंदगी में मिला डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार

'ये है मोहब्बतें' के सेट पर हो रही भूतिया घटनाएं, क्या है माजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -