18 मार्च से इस समय दिखाया जाएगा 'ये रिश्तें है प्यार के' शो

आप सभी जानते ही होंगे कि जल्द ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का स्पिन ऑफ 'ये रिश्तें है प्यार के' आने वाला है और यह शो अब दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है. ऐसे में इस सीरियल में आपको नायरा की बहन मिष्टी की कहानी देखने को मिलेगी जो आपको काफी मजेदार लगेगी. आपको पता ही होगा कि इस शो में रिया शर्मा लीड रोल में नजर आने वाली हैं और रिया के अलावा ऋत्विक अरोड़ा, शाहिर शेख और रूपल पटेल भी इस शो में अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे.

वहीं हाल ही में इस शो का एक नया प्रोमो शेयर किया गया है और इसमें मिष्टी शादी से पहले अपने होने वाले पति को लेकर काफी परेशान नजर आ रही है जो आप देख सकते हैं. अब इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है कि कहानी में आखिर क्या होगा और कैसे होगा. वहीं हाल ही में शो को लेकर यह खुलासा हो गया है कि शो कब ऑन-एयर होने वाला है. मिली खबरों के अनुसार 'ये रिश्ते हैं प्यार के' 18 मार्च से दर्शकों सो रूबरू होगा और इसको रात 10 बजे के स्लॉप पर ऑन एयर किया जाएगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

आप सभी को यह भी बता दें कि यह समय पहले इश्कबाज के टेलीकास्ट का समय था लेकिन अब जब यह शो दर्शकों से अलविदा ले रहा है तो यह स्लॉट ये रिश्ते हैं प्यार के को दे दिया गया है. वहीं इस शो को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब तारीफें हो रही है और दर्शक आने वाले इस शो में शाहीर और रिया की नई जोड़ी देखने के लिए खूब उत्सुक हैं.

तलाक केस में बॉबी डार्लिंग के पति ने माँगा कोर्ट से 9 अप्रैल तक का समय

सारे मतभेद को भुलाकर फिर साथ काम करेंगे टीना और मोहित

भीगे बदन के साथ इंस्टग्राम पर आग लगा रहीं हैं सृष्टि रोड़े

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -