RRR को पछाड़ यश की मूवी ने कमाए सबसे अधिक पैसे
RRR को पछाड़ यश की मूवी ने कमाए सबसे अधिक पैसे
Share:

साउथ के सुपरस्टार यश की मूवी 'KGF 2' का बॉक्स ऑफिस पर डंका अब भी बजता हुआ नजर रहा है। मूवी ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। कुछ दिन पहले ही 'KGF 2' हिंदी में दूसरी सबसे अधिक कारोबार करने वाली मूवी बन चुकी है। मूवी के आगे सिर्फ प्रभास की 'बाहुबली 2' है। अब वर्ल्ड वाइड तीसरी सबसे अधिक कारोबार करने वाली फिल्म बन चुकी है। मूवी 'केजीएफ 2' ने राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर 'RRR' को पीछे छोड़ते हुए तीसरा स्थान प्राप्त कर लिया है। मूवी 'KGF 2' से आगे आमिर खान की मूवी 'दंगल' और प्रभास की मूवी 'बाहुबली 2' है।

'केजीएफ 2' का बढ़ता ग्राफ: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यश की मूवी 'KGF 2' ने पहले हफ्ते में 720 करोड़ रुपये से अधिक, दूसरे हफ्ते में 223 करोड़ रुपये से अधिक, तीसरे हफ्ते में 140 करोड़ रुपये से ज्यादा और चौथे सप्ताह में 45 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने में कामयाब हो चुकी है। कुल मिलाकर फिल्म 'केजीएफ 2' ने 1130 करोड़ का आंकड़ा छू चुकी है।

 

'केजीएफ 2' का वर्ल्ड वाइड आंकड़ा: ख़बरों का कहना है कि अगर वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार करने में कामयाब होने वाली मूवी के बारें में बात की जाए  तो 'दंगल' (2024 करोड़ रुपये), 'बाहुबली 2' (1810 करोड़ रुपये), 'केजीएफ चैप्टर 2' (1130 करोड़ रुपये) और 'आरआरआर' (1127 करोड़ रुपये) का बिजनेस कारोबार कर रही है।

फैंस इन कलाकारों के जानना चाहते है कई राज

जल्द ही करण के शो में कई राज खोलते हुए नज़र आएँगे साउथ के ये कलाकार

जल्द ही करण के शो में नज़र आएँगे साउथ के ये सुपरस्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -