जल्द ही करण के शो में नज़र आएँगे साउथ के ये सुपरस्टार्स
जल्द ही करण के शो में नज़र आएँगे साउथ के ये सुपरस्टार्स
Share:

एंटरटेनमेंट के विश्व में आजकल साउथ एक्टर्स और मूवी छाई हुई हैं. साउथ इंडस्ट्री ने बॉलीवुड को धूल चटा चुके है. इतना ही नहीं इंडिया के बाहर भी इन मूवी की खूब डिमांड होने लगी है. ऐसे में कहा जा रहा है कि साउथ के हिट स्टार्स को करण जौहर के शो कॉफी विद करण में देखा जा जाने वाला है. करण, कॉफी विद करण का सीजन 7 लेकर आने वाले है.  शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. ऐसे में हम लेकर आए हैं उन स्टार्स की लिस्ट, जिन्हें हम शो में मस्ती करते और अपने सीक्रेट्स बताते देखना चाह रहे है. 

अल्लू अर्जुन: अपनी मूवी  पुष्पा पार्ट 1 से देशभर में राज करने वाले अल्लू अर्जुन को कॉफी विद करण में देखने की उम्मीद में अभी भी कई फैंस बैठे हुए है. खबर है कि अल्लू, कॉफी विद करण 7 में आ सकते है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि अल्लू अर्जुन अपने करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में क्या खुलासे करने वाले है. 

रश्मिका मंदना: बता दें कि पुष्पा में अल्लू अर्जुन की हीरोइन रहीं रश्मिका मंदना भी कॉफी विद करण 7 का भाग बनते हुए नज़र आ सकती है. रश्मिका, जल्द ही बॉलीवुड में भी एंट्री  करने जा रही है. साथ ही उनके विजय देवरकोंडा संग अफेयर के बारे में जानने के लिए फैंस उत्साहित हैं.  

विजय देवरकोंडा: विजय देवरकोंडा का कॉफी विद करण 7 में आना लगभग पक्का ही कहा जा रहा है. विजय, करण की अगली मूवी  लाइगर के हीरो हैं. ऐसे में मूवी का प्रमोशन करते हुए दिखाई दिए है और खबरें है कि वह शो का हिस्सा बन सकते हैं. ऐसे में विजय की फन साइड और उनके रिश्ते के बारे जानने का इंतजार फैंस नहीं कर पा रहे हैं. 

लॉकअप की ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर ने शेयर की मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर, असंजस में फसे फैन

अब लालकिला-ताजमहल को लेकर केआरके ने दिया विवादित बयान

संजय को इंडस्ट्री में पूरे हुए 41 वर्ष, अभिनेता ने इस तरह जताया फैंस का आभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -