जल्द ही करण के शो में कई राज खोलते हुए नज़र आएँगे साउथ के ये कलाकार
जल्द ही करण के शो में कई राज खोलते हुए नज़र आएँगे साउथ के ये कलाकार
Share:

एंटरटेनमेंट के विश्व में आजकल साउथ एक्टर्स और मूवी छाई हुई हैं. साउथ इंडस्ट्री ने बॉलीवुड को धूल चटा चुके है. इतना ही नहीं इंडिया के बाहर भी इन मूवी की खूब डिमांड होने लगी है. ऐसे में कहा जा रहा है कि साउथ के हिट स्टार्स को करण जौहर के शो कॉफी विद करण में देखा जा जाने वाला है. करण, कॉफी विद करण का सीजन 7 लेकर आने वाले है.  शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. ऐसे में हम लेकर आए हैं उन स्टार्स की लिस्ट, जिन्हें हम शो में मस्ती करते और अपने सीक्रेट्स बताते देखना चाह रहे है. 

जूनियर एनटीआर: जूनियर एनटीआर ने मूवी RRR से विश्वभर की जनता का दिल जीत चुके है. अभिनेता के काम को सराहा तो जाने लगा है, साथ ही उनकी मजाकिया और हंसमुख पर्सनालिटी को भी बहुत पसंद किया गया है. जूनियर एनटीआर, कपिल शर्मा के शो पर दिखाई दिए थे और वहीं से हिंदी ऑडियंस से उनका परिचय भी बताया गया था. अब कॉफी विद करण 7 में उनका यही अंदाज फैंस देखना चाह रहे है. 

समांथा रुथ प्रभु: हमेशा ही फैंस के बीच चर्चाओं में रहने वाली समांथा रुथ प्रभु को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वहीं समांथा रुथ प्रभु वेब सीरीज द  फैमिली मैन 2 से दर्शकों के मध्य और भी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है. समांथा का करियर जितना कमाल है, उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ में भी लोगों को दिलचस्प है. कॉफी विद करण 7 में समांथा को देखने के लिए कई फैंस उत्साहित हैं. 

राम चरण: राम चरण को वैसे तो मूवी जंजीर के रीमेक में प्रियंका चोपड़ा संग देखा जा चुका है . लेकिन काम उनका RRR में हर किसी का दिल जीत चुका है. राम चरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी की मस्ती और उनका डांस कॉफी विद करण 7 में देखने का अनुमान भी लगाया जाने लगा है.

प्रभास के खास प्रोजेक्ट में होगी दिशा की धमाकेदार एंट्री

माँ बनाने के बाद काजल ने शेयर की खूबसूरत फोटो

फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, इस दिन विवाह के बंधन में बंधने जा रहे है नयनतारा और विग्नेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -