फैंस इन कलाकारों के जानना चाहते है कई राज
फैंस इन कलाकारों के जानना चाहते है कई राज
Share:

एंटरटेनमेंट के विश्व में आजकल साउथ एक्टर्स और मूवी छाई हुई हैं. साउथ इंडस्ट्री ने बॉलीवुड को धूल चटा चुके है. इतना ही नहीं इंडिया के बाहर भी इन मूवी की खूब डिमांड होने लगी है. ऐसे में कहा जा रहा है कि साउथ के हिट स्टार्स को करण जौहर के शो कॉफी विद करण में देखा जा जाने वाला है. करण, कॉफी विद करण का सीजन 7 लेकर आने वाले है.  शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. ऐसे में हम लेकर आए हैं उन स्टार्स की लिस्ट, जिन्हें हम शो में मस्ती करते और अपने सीक्रेट्स बताते देखना चाह रहे है. 

नयनतारा: नयनतारा टॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक है जो हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते अपने फैंस के बीच चार चर्चाओं का विषय बनी रहती है, और तो और नयनतारा साउथ की फेमस अभिनेत्री हैं. जल्द ही नयनतारा, शाहरुख खान के साथ मूवी में काम करती हुई दिखाई देने वाली है. डायरेक्टर एटली की मूवी में तो नयनतारा और शाहरुख की जोड़ी को देखने की प्रतीक्षा की जा रही है. साथ ही फैंस चाहते हैं कि कॉफी विद करण 7 में भी नयनतारा  को देखने का जाए. यहां नयनतारा अपने करियर के साथ-साथ शाहरुख खान और पर्सनल लाइफ पर बात करेंगी तो मजा ही आ जाएगा.

विजय सेतुपति: साउथ मूवीज में हर किसी का दिल अपनी एक्टिंग से जीतने वाले विजय, हमेशा ही किसी न किसी बार को लेकर चर्चाओं में आ ही जाते है, विजय सेतुपति साउथ सिनेमा के सबसे बड़े और बेहतरीन स्टार्स में से एक कहे जाते है. सुपर डीलक्स में अपने काम से कमाल करने वाले सेतुपति जल्द ही कटरीना कैफ के साथ मैरी क्रिसमस मूवी में दिखाई देने वाले है. वैसे फैंस को अधिक  दिलचस्पी विजय को कॉफी विद करण 7 में मस्ती करते देखने में है.

प्रभास: प्रभास यूं तो डायरेक्टर एसएस राजामौली और राणा दग्गुबाती के साथ कॉफी विद करण 6 में पहले भी दिखाई दे चुके है. लेकिन उनके कई फैंस उन्हें दोबारा करण के शो में मस्ती करते और रैपिड फायर खेलते हुए देखना चाह रहे है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -