'संजू' के आगे बड़े-बड़े दिग्गज ने टेके अपने घुटने
'संजू' के आगे बड़े-बड़े दिग्गज ने टेके अपने घुटने
Share:

अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म 'संजू' एक ऐसी फिल्म हैं जो अपने शुरूआती दिनों से अब तक बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने में जुटी हुई है. फिल्म न सिर्फ शानदार कमाई कर रही है बल्कि इस फिल्म ने अब तक अपने नाम कई रिकॉर्ड दर्ज कर लिए हैं. ख़ास बात यह है कि फिल्म संजू में अभिनेता रणबीर कपूर ने संजय दत्त के किरदार को हूबहू पर्दे पर उतारने की कोशिश की हैं.

जिस तरह रणबीर ने संजय दत्त का किरदार निभाया हैं उसकी तारीफ जमकर हो रही है. न सिर्फ रणबीर ने बल्कि फिल्म के हर एक किरदार ने अपनी भूमिका के साथ न्याय किया है. बात करें फिल्म की कमाई के बारे में तो इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. बता दें कि फिल्म ने पहले हफ्ते शुक्रवार को 34.75 करोड़, शनिवार को 38.60 करोड़, रविवार को 46.71 करोड़ और सोमवार को 25.35 करोड़, मंगलवार को 22.10 करोड़, बुधवार को 18.90 करोड़ और गुरुवार को 16.10 करोड़ रहा.

दूसरे हफ्ते के शुक्रवार की कमाई 13 करोड़, शनिवार को 10 करोड़ की कमाई की फिर रविवार को इस फिल्म की कमाई के बाद 'संजू' का अब तक का कलेक्शन 250 करोड़ के पास पहुंच गया है जो कि उम्मीद से परे है. इस फिल्म का बजट मात्र 100 करोड़ बताया जा रहा है और फिल्म ने अपनी लागत मात्र तीन दिनों में ही निकाल ली है और अब तक फिल्म अपनी लागत से दोगुना कमाई कर चुकी है.

गौरतलब है कि फिल्म में अभिनेता रणबीर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्ज़ा, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल, करिश्मा तन्ना जैसे स्टार्स ने काम किया हैं. फिल्म संजू का निर्देशन दिग्गज फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ने किया हैं.

ये भी पढ़े

फिर 'संजू' ने कायम किया एक और नया रिकॉर्ड

teaser out : ये भारतीय पलटन चीन की हालत कर देगी खराब...

लोगों को अपनी ओर खींच रही अक्षय की 'चुंबक'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -