तीसरी हॉलीवुड फिल्म में काम करने जा रहे हैं बॉलीवुड एक्टर अली फज़ल
तीसरी हॉलीवुड फिल्म में काम करने जा रहे हैं बॉलीवुड एक्टर अली फज़ल
Share:

बॉलीवुड एक्टर अली फजल ने अब तक फिल्‍म इंडस्‍ट्री में लंबा सफर तय कर लिया है. बॉलीवुड की कई फिल्मों में उन्होंने काम किया है अपना नाम कमा चुके हैं. लेकिन अब वो बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी जाने की तैयारी कर रहे हैं. बता दें, ऐसी ही खबर है कि उन्‍हें एक और हॉलिवुड प्रॉजेक्‍ट के लिए कास्‍ट किया जा रहा है. तो अब जानते हैं कौनसी है वो फिल्म. 

जानकारी दे दें, अली का उनकी पहली हॉलिवुड फिल्‍म 'फास्‍ट ऐंड फ्यूरियस' में छोटा सा रोल था. इसके बाद 'विक्‍टोरिया ऐंड अब्‍दुल' में वह डेम जूडी डेंच के साथ स्‍क्रीन स्‍पेस शेयर करते दिखे. अब यह उनकी तीसरी हॉलिवुड फिल्‍म हो सकती है. कहा जा रहा है उन्‍हें लीड के रूप में कास्‍ट किया जाएगा और पिछली दोनों फिल्‍मों की तरह यह प्रॉजेक्‍ट भी सच्‍ची कहानी पर बेस्‍ड होगा. 

इस बारे में अली ने भी कहा, 'हां, मैंने एक और हॉलिवुड प्रॉजेक्‍ट साइन किया है लेकिन इसके डीटेल्‍स पर बात करना अभी जल्‍दबाजी होगी. हो सकता है कि आने वाले कुछ महीनों में हमें फॉर्मल अनाउसंमेंट करें लेकिन फिलहाल मैं सिर्फ हां कह सकता हूं.' 

इस डिवेलपमेंट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'फिल्‍म में अली लीड रोल में होंगे और यह इराक वॉर पर बेस्‍ड होगी. फिल्‍म सच्‍ची कहानी पर आधारित है और इसे एक किताब से रूपांतरित किया गया है.' कहा जा रहा है कि फिल्‍म की शूटिंग फरवरी 2020 से शुरू हो सकती है. 

'सत्‍ते पे सत्‍ता' के रीमेक में तीसरी बार साथ नज़र आएगी ये जोड़ी!

मोदी को लेकर उड़ी खबर तो एक्ट्रेस बोली-यहीं हुआ जन्म और यहीं मरूंगी भी

करीना की नजर में यह खान है सबसे बेहतरीन, शाहरुख़, सलमान, आमिर का नाम नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -