'सत्‍ते पे सत्‍ता' के रीमेक में तीसरी बार साथ नज़र आएगी ये जोड़ी!
'सत्‍ते पे सत्‍ता' के रीमेक में तीसरी बार साथ नज़र आएगी ये जोड़ी!
Share:

खबर है कि किंग खान यानि शाहरुख़ खान और कैटरीन कैफ एक बार फिर से साथ दिख सकते हैं. बता दें, लंबे समय से अमिताभ बच्‍चन और हेमा मालिनी स्‍टारर 'सत्‍ते पे सत्‍ता' के रीमेक की खबरें आ रही हैं. इस फिल्म के रीमेक के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्‍म के जरिए फराह खान के साथ रोहित शेट्टी अपने प्रॉडक्‍शन को ग्रैंड बनाने की तैयारी में हैं. इसके बारे में वो पहले भी जानकारी दे चुके हैं. 

इस बारे में सूत्रों की मानें तो फिल्‍ममेकर ने अपने इस महत्‍वाकांक्षी प्रॉजेक्‍ट की शुरुआत कर दी है और इसकी कास्‍ट को भी फाइनल कर लिया है. कहा जा रहा है कि डायरेक्‍टर-प्रड्यूसर फिल्‍म के लिए बॉलिवुड के बड़े नामों को लेने पर विचार कर रहे हैं और सूत्रों के मुताबिक, उन्‍होंने शाहरुख खान और कटरीना कैफ को फिल्‍म के लीड ऐक्‍टर्स के तौर पर फाइनल किया है. अब अगर ऐसा हुआ तो दोनों की ये तीसरी फिल्म होगी. 

बता दें, इससे पहले दोनों 'जीरो' और 'जब तक है जान' में साथ नजर आए थे. इसके अलावा इस प्रॉजेक्‍ट से जुड़े एक सॉर्स ने कहा, 'फराह खान को हमेशा शाहरुख खान के साथ काम करना पसंद है. उन्‍हें लगता है कि हैपी न्‍यू इयर के बाद इस फिल्‍म से शाहरुख के साथ कमबैक करने से बेहतर और क्‍या होगा. वह ऐक्‍टर के साथ काम करना चाह रही हैं और उन्‍हें लगता है कि यह एक बेहतरीन मौका होगा. हालांकि, उनका प्रॉजेक्‍ट को साइन करना बाकी है.' 

अमिताभ और हेमा स्‍टारर 'सत्‍ते पे सत्‍ता' में कई अन्‍य ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में थे. ऐसे में रीमेक के लिए भी मेकर्स दूसरे ऐक्‍टर्स की तलाश कर रहे हैं जो कि सपॉर्टिंग कास्‍ट का रोल प्‍ले करेंगे. 

करीना की नजर में यह खान है सबसे बेहतरीन, शाहरुख़, सलमान, आमिर का नाम नहीं

तापसी पन्नू की 'Game Over' का होगा हिंदी वर्ज़न

तैमूर के जन्म पर डॉक्टर से कुछ ऐसा पूछ बैठे थी करीना, मिला था यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -