टाँगे दिखने के चक्कर में इन एक्ट्रेसेस को रेस्टोरेंट से धक्के मारकर भगाया
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपनी बहन सुरीली के साथ सर्बिया में वेकेशन एन्जॉय कर रही है. लेकिन इसी बीच यामी और उनकी बहन के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण उन्हें सबके सामने शर्मसार होना पड़ गया. यामी और उनकी बहन यहाँ पर एक रेस्टोरेंट में गई और वहां वो कुछ खाती इससे पहले ही यामी और उनकी बहन को रेस्टोरेंट से बाहर भगा दिया गया.

यामी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इस घटना के बारे में सभी को जानकारी दी. यामी ने बताया कि वो अपनी बहन सुरीली के साथ एक रेस्टोरेंट में गई थी. सुरीली ने इस दौरान फ्रॉक पहनी थी और उन्होंने टांगो में कुछ नहीं पहना था. सुरीली के ऐसे लुक को देखकर रेस्टोरेंट वाले नाराज़ हो गए और उनकी यामी और सुरीली से बहस हो गई. इसके बाद रेस्टोरेंट के मालिक ने यामी और उनकी बहन को रेस्टोरेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

सोशल मीडिया पर इस समय यामी और सुरीली के रेस्टोरेंट का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. आपको बता दें यामी बहन सुरीली भी अब फ़िल्मी दुनिया में कदम रख चुकी है. सुरीली जल्द ही फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी में नजर आने वाली है. वही यामी की बात करे तो वो भी जल्द ही 'उरी' फिल्म में नजर आएंगी और इस फिल्म के लिए यामी ने अपने लुक में भी काफी बदलाव किया है. आप भी देखे ये वीडियो.

क्यूटनेस के मामले में तो तैमूर से भी आगे है धोनी की बेटी, क्रिकेटर्स की है फेवरेट

B'day Spl : छोटे कपड़े पहनने में सबसे आगे है ये एक्ट्रेस, इंटिमेट भी हो चुकी हैं

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही बनेंगी दुल्हन, निक ने सरेआम कहा- 'मुझसे शादी करोगी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -