B'day Spl : छोटे कपड़े पहनने में सबसे आगे है ये एक्ट्रेस, इंटिमेट भी हो चुकी हैं
Share:

बॉलीवुड की फैशन डीवा कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर आज 33 वर्ष की हो गई है. सोनम का जन्म 9 जून 1985 को मुंबई में हुआ था. सोनम को इंडस्ट्री का फैशन स्टेटमेंट कहा जाता है और वो हो भी क्यों ना सोनम हर थोड़े दिन में अपना फैशन सेंस बदलती जो रहती है. सोनम की एक्टिंग के तो लोग दीवाने है ही इसके साथ ही फैंस उनके फैशन को भी फॉलो करते है. सोनम कपूर भी हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हो फोटोज शेयर कर अपने फैंस को खुश कर देती है.

सोनम खूबसूरत तो है ही इसके साथ ही उनकी स्माइल उनकी खूबसूरती और ज्यादा बड़ा देती है. सोनम ने अपने फिगर को भी मेन्टेन कर रखा है. सोनम कपूर ने 8 मई को ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की थी. सोनम और आनंद पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. आनंद आहूजा मशहूर क्लोदिंग ब्रांड 'भाने' के मालिक है. सोनम और आनंद की मुलाकात एक क्लोज फ्रेंड के जरिए हुई थी.

सोनम कपूर आनंद के ही ब्रांड के कपड़े पहनना ही पसंद करती है. सोनम और आनंद की शादी पंजाबी रीति-रिवाजो से हुई थी. शादी के बाद सोनम कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग भी रिलीज़ हुई थी. फिल्म ने रिलीज़ के एक हफ्ते के अंदर 56 करोड़ की कमाई भी की थी. सोनम अपनी फ्रेंड्स के साथ आज लंदन में बर्डे सेलिब्रेट करेंगी.

सोनम कपूर के बर्थडे पर हम आपके लिए उनकी अब तक की सबसे हॉट फोटोज लेकर आए है जिसे देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा. नीचे स्क्रॉल करके देखिये सोनम की हॉट फोटोज.

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही बनेंगी दुल्हन, निक ने सरेआम कहा- 'मुझसे शादी करोगी'

'बाबा' की इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रही है यह एक्ट्रेस

B'Day Special: डायरेक्टर और बिजनेसमैन से सम्बन्ध बनाने के बाद भी सिंगल है ये अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -