प्रियंका चोपड़ा जल्द ही बनेंगी दुल्हन, निक ने सरेआम कहा- 'मुझसे शादी करोगी'
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अमेरिकन सिंगर निक जोन्स के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. प्रियंका ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर की थी जिसमे वो अपनी सहेलियों के साथ मिलकर पार्टी करती हुई नजर आ रही थी. इस तस्वीर में प्रियंका जोर से हँसते हुए भी दिखाई दें रही है. प्रियंका पर फ़िदा निक ने उनकी पोस्ट पर एक ऐसा कमेंट कर दिया जिसकी सभी ओर चर्चाए शुरू हो गई.

प्रियंका के इस फोटो पर निक ने अपने ट्वीटर अकाउंट से कमेंट कर लिखा कि- मुझसे शादी करोगी... इस कमेंट को देखने के बाद ही अब तो प्रियंका की शादी की चर्चाए भी शुरू हो गई. निक के कमेंट ने तो प्रियंका और उनकी शादी की खबरों को जोर दें दिया है. इस कमेंट के बाद तो अब सभी को भरोसा हो गया है कि प्रियंका विदेशी दुल्हन ही बनेंगी. वैसे इस कमेंट को पढ़ने के बाद तो प्रियंका के फैंस के बीच भी ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी होगी और अगर आप भी प्रियंका की शादी के बारे में सोचने लगे है तो जरा रुक जाइये क्योकि उनकी शादी में अभी थोड़ा ट्विस्ट है.

दरअसल शादी में ट्विस्ट ये है कि प्रियंका के फोटो पर ये शादी का कमेंट निक ने नहीं बल्कि निक के फैन पेज से किया गया है. जी हाँ... निक के एक फैन पेज ने पिग्गी चोप्स के फोटो पर शादी के प्रपोजल वाला कमेंट करके सभी को हैरान कर दिया था. वैसे इस खबर को पढ़ने के बाद शायद प्रियंका के फैंस के दिल टूट गए होंगे. अब देखना तो ये है कि प्रियंका और निक का अफेयर शादी तक पहुंच पाता है या नहीं.

अर्जुन कपूर ने बीच सड़क पर उतारे सारे कपड़े, परिणीति ने क़हा- सबसे खराब अभिनेता....

B'day Spl : पहले इतनी अजीब दिखती थी शिल्पा शेट्टी, सर्जरी के बाद बदला लुक

काला रिव्यु : रजनीकांत के साथ-साथ नाना पाटेकर का भी चला काला जादू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -