यौन शोषण के मामले में हॉलीवुड निर्माता हार्वे वेनस्टेन को कंपनी ने किया बर्खास्त
यौन शोषण के मामले में हॉलीवुड निर्माता हार्वे वेनस्टेन को कंपनी ने किया बर्खास्त
Share:

हॉलीवुड फिल्मों के मशहूर निर्माता हार्वे वेनस्टेन को कई दशकों तक महिलाओं का यौन शोषण करने के आरोप में उनके फिल्म स्टूडियो 'वेनस्टेन कम्पनी' से बर्खास्त कर दिया गया है. यूएस मीडिया ने कम्पनी बोर्ड के हवाले से कहा कि ये खबरें कुछ दिन पहले ही मिली थी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि वेनस्टेन कंपनी के निदेशकों रॉबर्ट वेनस्टेन, लांस मेरोव, रिचर्ड कोंग्सबर्ग और तारक बेन अम्मार ने फैसला लिया तथा हार्वे वेनस्टेन को बताया कि उन्हें तत्काल प्रभाव से कंपनी से बर्खास्त किया जाता है.

'न्यूयॉर्क टाइम्स' ने पिछले सप्ताह छापी अपनी एक खबर में वेनस्टेन पर फिल्म जगत में आने वाली युवा महिलाओं के यौन शोषण का आरोप लगाया था. आपको बता दें कि वेनस्टेन अक्सर नई एक्ट्रेस को झांसे में लेकर उनके साथ इस तरह की हरकते करने के लिए मशहूर है और उसने अब तक कई लड़कियों का यौन शोषण किया है. हार्वे वेन स्टेन के रहते कंपनी अब तक कई फिल्मे बना चुकी है जिसमे प्रमुख है Shakespeare in Love (1998), Tulip Fever, Gangs of New York, My Week with Marilyn, One Chance आदि.

'पद्मावती' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहतरीन एक्शन्स की भरमार

'सपना पूरे होने जैसा है बैटमैन का किरदार निभाना'- बेन एफ्लेक

जुबैर खान ने सलमान खान के DOGI कहने पर पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -