बिहार के 10 नेताओं की Y कैटेगरी सुरक्षा वापस
बिहार के 10 नेताओं की Y कैटेगरी सुरक्षा वापस
Share:

पटना: गृह मंत्रालय ने बिहार के 10 नेताओं से Y कैटेगरी की सुरक्षा वापस ले ली है। जी हाँ और जिन नेताओं की सुरक्षा वापस ली गई है उनमे सारे नेता बीजेपी के हैं। बताया जा रहा है उनमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल भी शामिल हैं। अगर हम सूत्रों की मानें तो बिहार बीजेपी के अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल, पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी, दरभंगा के सांसद गोपालजी ठाकुर, अररिया के सांसद प्रदीप सिंह, किशनगंज के एमएलसी दिलीप जायसवाल की वाई श्रेणी सुरक्षा वापस हुई है।

आपको बता दें कि इसी के साथ ही कटिहार से एमएलसी अशोक अग्रवाल, दीघा विधायक संजीव कुमार चौरसिया, विस्फी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल और दरभंगा के विधायक संजय सरावगी की सुरक्षा भी वापस हो गई है। इसके अलावा हम आपको यह भी जानकारी दे दें कि अग्निपथ योजना के विराध में देश भर में विरोध हुआ था और बिहार में काफी उप्रदव मचा था।

इस बीच बीजेपी के कार्यालय और पार्टी के नेताओं के घर को निशाना बनाया था। वहीं उस दौरान हो रहे हमले और धमकियों के बाद गृह मंत्रालय ने इन 10 नेताओं को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया था। इस दौरान वाई श्रेणी सुरक्षा के तहत केंद्रीय बलों के दो से तीन कमांडो तैनात किए जाते हैं और ये कमांडो केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल यानी सीआरपीएफ की वीआईपी सिक्योरिटी यूनिट के होते हैं।

मनचले की हुई जमकर पिटाई, युवती से की थी ऐसी हरकत

'आपका स्वागत पूरा पंजाब रेड कार्पेट पर करेगा', राष्ट्रपति को CM भगवंत मान ने दिया न्यौता

वर्ल्ड कप से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, नाम जानकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -