मनचले की हुई जमकर पिटाई, युवती से की थी ऐसी हरकत
मनचले की हुई जमकर पिटाई, युवती से की थी ऐसी हरकत
Share:

होशंगाबाद​/ब्यूरो। राह चलती युवती से छेड़छाड़ करने  सामने आया है।  जिसके बाद मनचले युवक की चप्पलों से पिटाई कर दी गई  है। लोगों ने युवक को थप्पड़-मुक्के और चप्पल से युवक की पिटाई की। युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोपी मनचले को लोगों ने पीटने के बाद नर्मदापुरम पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी का नाम शुभम अहिरवार है और भोपाल का रहने वाला है।

जानकारी के मुताबिक रेलवे ट्रैक के पास बंगाली कॉलोनी में शुक्रवार देर शाम को राह चलते एक युवती को धक्का आरोपी शुभम ने मार दिया। युवती ने उसका विरोध किया तो युवक अपशब्द कहने लगा। इस पर वहां मौजूद भीड़ ने युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। लोगों ने पहले थप्पड़-मुक्के मारे। इसके बाद युवती ने भी चप्पल से युवक को मारा। पिटाई के बाद युवक को पुलिस थाने ले गए।

एसडीओपी पराग सैनी ने बताया युवक ने राह चलती युवती को धक्का दिया था। लोग पकड़कर उसे थाने लाए। युवक खुद को मानसिक विक्षिप्त बता रहा था, जो ट्रेन में पाउच बेचता है। युवती ने शिकायत नहीं करने का लिखित में दिया। हमने उस पर 151 के तहत कार्रवाई की है।

मुकेश अंबानी ने एक साथ खरीदी 2 कंपनी, जानिए कितने करोड़ो में हुई डील?

थाई स्लिट ड्रेस में rhea chakraborty ने दिखाए अपने पैर

एमपीएल इंडियन चेस टूर में विदित ने अपने नाम की एक और बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -