शाओमी के लेटेस्ट Redmi Note 9 Pro की जानिये कीमत
शाओमी के लेटेस्ट Redmi Note 9 Pro की जानिये कीमत
Share:

शाओमी (Xiaomi) के लेटेस्ट स्मार्टफोन रेडमी नोट 9 प्रो (Redmi Note 9 Pro) की आज फ्लैश सेल है। ग्राहकों को इस सेल में रेडमी नोट 9 प्रो स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर नो कॉस्ट ईएमआई के साथ एयरटेल की तरफ से खास ऑफर मिलेगा। हालांकि, इस स्मार्टफोन की डिलीवरी भारत सरकार द्वारा तय किए गए कंटेंमेंट जोन में नहीं होगी। तो आइए जानते हैं रेडमी नोट 9 प्रो स्मार्टफोन की कीमत और इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से...

Redmi Note 9 प्रो की कीमत और ऑफर
कंपनी ने रेडमी नोट 9 प्रो स्मार्टफोन को 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में उतारा है। इस स्मार्टफोन की कीमत क्रमश: 13,999 रुपये और 16,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर 12 बजे से कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर शुरू होगी। ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी करने पर एयरटेल की तरफ से डबल डाटा ऑफर मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ खरीदा जा सकता है।

Redmi Note 9 प्रो स्मार्टफोन के फीचर्स
शाओमी रेडमी नोट 9 प्रो स्मार्टफोन में 6.67 इंच का पंचहोल डिस्प्ले है। साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। इसके अलावा कंपनी ने इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर का सपोर्ट दिया है। वहीं, यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Redmi Note 9 प्रो का कैमरा
यूजर्स को इस स्मार्टफोन क्वाड कैमरा सेटअप (चार कैमरे) मिला है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है। वहीं, दूसरी तरफ इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Redmi Note 9 प्रो स्मार्टफोन की बैटरी
यूजर्स को रेडमी नोट 9 प्रो स्मार्टफोन में 30 वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 5,020 एमएएच की बैटरी मिली है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।


सोशल मीडिया इस्तेमाल करते हैं तो सरकार की इन बातों को रखे याद

Huawei के नए इंटेलीजेंट वर्चुअल एजेंट ‘Celia’का होगा आगमन

लॉकडाउन के दौरान ऐसे करें समय का उपयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -