Huawei के नए इंटेलीजेंट वर्चुअल एजेंट ‘Celia’का होगा आगमन
Huawei के नए इंटेलीजेंट वर्चुअल एजेंट ‘Celia’का होगा आगमन
Share:

Huawei ने  भारत में अपने नए इंटेलीजेंट वर्चुअल एजेंट Celia को भारत में  पेश कर दिया है, जहाँ भारत में इसका मुकाबला पहले से मौजूद Alexa और Google Assistant से होगा। यह Huawei का इन-हाउस प्रोडक्ट है, जो Alexa की तरह ही काम करेगा। मतलब आप बोलकर अपने जरुरत की चीजे मंगा सकेंगे साथ ही और भी काम कर सकेंगे। यह फीचर इंटीग्रेटेड पार्ट के तौर पर कंपनी के सर्विस एप SUPPORT के साथ ही साथ वेबसाइट https://consumer.huawei.com/in/ पर उपलब्‍ध है और यह भारतीय यूजर्स की कहीं भी और किसी भी समय मदद करने के लिए तैयार है।

AI संचालित वर्चुअल असिस्‍टैंट “Hey Celia” कहने पर प्रतिक्रिया देता है और इसमें हर फील्‍ड के प्रश्‍नों और उपभोक्‍ता के सवालों का जवाब देने की क्षमता है। यह स्‍मार्ट असिस्‍टैंट 24*7 उपलब्‍ध है और नई सूचना अनुरोध की प्रोसेसिंग में बिना कोई देरी करे चैट से मानव एजेंट तक समस्‍या समाधान प्रदान करता है। Celia से एक नया फोन खरीदने के लिए कहते हैं, यह वारंटी संबंधी समस्‍या, डिवाइस की समस्‍या का पता लगाने और डिवाइस को रिपेयर के लिए भेजने से पहले सभी आवश्‍यक शर्तें पूरी करने की क्षमता है।Huawei के मुताबिक Celia एक मल्‍टी-फंक्‍शन इंटरफेस, मल्‍टी-राउंड ऑपरेशन और उत्‍तर देने की विभिन्‍न शैलियों के साथ आता है, जिससे समझाना आसान हो जाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  उत्‍तर को टेक्‍स्‍ट, लिंक्‍स, कलेक्‍शन, पिक्‍चर्स के साथ ही साथ Gif और jpg के रूप में प्रदर्शित किया जाता है। Celia सटीक उत्‍तर प्रदान करता है, जो तमाम मानकों और विशिष्‍टताओं पर आधारित हो सकता है और अनुरोध पर चैट को ऑनलाइन से मानव एजेंट को ट्रांसफर करता है।Huawei के प्रवक्‍ता ने कहा कि हम अपने उपभोक्‍ताओं को लगातार नवीनतम टेक्‍नोलॉजी उपलब्‍ध कराने का प्रयास करते हैं। Celia के माध्‍यम से हम वैल्‍यू एडिशन करना चाहते हैं और व्‍यक्तिगत प्रश्‍नों को हल करने के जरिए सुविधा प्रदान करना चाहते हैं। यह एक इंटेलीजेंट असिस्‍टैंट की मदद के साथ कंट्रोल फंक्‍शन के लिए यूजर्स को सशक्‍त बनाता है। Huawei उपभोक्‍ता अनुभव को समृद्ध बनाने के लिए आगे भी निरंतर AI उत्‍पादों को पेश करेगी।

Vigo Video की भारत में सर्विस जल्द होगी बंद

Motorola one Fusion+ कल मिड बजट में होगा लांच

Samsung Galaxy Tab S7 का रेंडर हुआ लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -