इस कीमत में Redmi K20 Pro हो सकता है लॉन्च, जानिए अन्य खासियत
इस कीमत में Redmi K20 Pro हो सकता है लॉन्च, जानिए अन्य खासियत
Share:

Xiaomi के 17 जुलाई को लॉन्च होने वाले फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन की कीमतें लीक हो गई है. Redmi K सीरीज के दो स्मार्टफोन्स Redmi K20 और K20 Pro को मई में चीन में लॉन्च किया गया था. कंपनी ने भारत में OnePlus 7 सीरीज के लॉन्च होते ही इसे Xiaomi ने इसे ट्रोल भी किया था। यही वजह है कि Mi Fans को इस स्मार्टफोन के लॉन्च का इंतजार है। इस सीरीज के Redmi K20 Pro की कीमत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter पर लीक हो गई है। एक टिप्सटर ने इसकी कीमत और वेरिएंट्स को अपने प्रोफाइल से लीक किया है.

पेश है नया Vivo Z1 Pro इन नयी खूबियों के साथ

इससे पहले भी इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी लीक हुए थे. लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इसके 6GB + 64GB वेरिएंट की कीमत Rs 24,999 बताई जा रही है. वहीं, इसके 6GB + 128GB वेरिएंट की कीमत Rs 25,999, 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत Rs 27,999 और 8GB + 256GB वेरिएंट की कीमत Rs 29,999 बताई जा रही है. हालांकि, इस स्मार्टफोन की आधिकारिक कीमत तो 17 जुलाई को स्मार्टफोन के लॉन्च के समय ही पता चल पाएगी.

सोनी ने एक्टिव नॉइज़ रिडक्शन के साथ पेश किया एक नया वायरलेस हेडफ़ोन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें 6.39 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका रिजोल्यूशन 2340 × 1080 पिक्सल दिया जा सकता है. फोन के डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया जा सकता है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ लॉन्च किया जा सकता है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 48+8+13 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है. साथ ही इसके फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. फोन 4,000 एमएएच की बैटरी और 27W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है.

Android के लिए ये ख़ास सुविधा ला रहा है Google

लेनोवो ने Redmi K20 के टक्कर में लांच किया framless Z6

Xiaomi Mi 9 or Redmi K20 Pro: जाने कौन सा स्मार्टफोन है फ़ास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -