Android के लिए ये ख़ास सुविधा ला रहा है Google
Android के लिए ये ख़ास सुविधा ला रहा है Google
Share:

Google एक फास्ट शेयर सुविधा विकसित कर रहा है जो आपको एंड्रॉइड और क्रोम ओएस से फ़ाइलों को जल्दी से स्थानांतरित करने की अनुमति देता है। यह एंड्रॉइड क्यू के अंतिम संस्करण की रिलीज के साथ दिखाई देना चाहिए, जो वर्ष के अंत से पहले रिलीज़ होगा। फास्ट शेयर एंड्रॉइड बीम तकनीक को बदलने के लिए आएगा, जो एनएफसी का उपयोग करता है और एंड्रॉइड 4.0 में दिखाई देता है। नई सुविधा आपको ब्लूटूथ का उपयोग करने वाले अन्य उपकरणों के साथ संचार खोजने और स्थापित करने की अनुमति देगी, और फिर एक सीधा वाई-फाई कनेक्शन के माध्यम से फ़ाइलों को स्थानांतरित कर सकती है।

फास्ट शेयर iOS और macOS पर एयरड्रॉप की तरह ही काम करेगा। एक तस्वीर या दस्तावेज़ भेजने के लिए, बस फ़ाइल का चयन करें, शेयर मेनू में फास्ट शेयर बटन पर क्लिक करें और प्राप्तकर्ता को निर्दिष्ट करें। फ़ाइल को किसी अन्य एंड्रॉइड डिवाइस, एक क्रोमबुक, एक स्मार्ट वॉच और यहां तक ​​कि एक आईफोन में भी भेजा जा सकता है।

Google फ़ाइलें एप्लिकेशन में एक समान सुविधा मौजूद है। लेकिन कार्यक्रम को न केवल प्रेषक पर, बल्कि प्राप्तकर्ता को भी स्थापित किया जाना चाहिए, और यह केवल एंड्रॉइड पर उपलब्ध है। कितनी तेजी से शेयर आपको अन्य ऑपरेटिंग सिस्टम चलाने वाले उपकरणों में फ़ाइलों को स्थानांतरित करने की अनुमति देता है अभी तक स्पष्ट नहीं है।

iPhone 11 की स्क्रीन होगी बड़ी, जानिए अन्य फीचर

भारत में PUBG Lite Beta ने प्री-रजिस्ट्रेशन के बाद इस भाषा का दिया सपोर्ट

भारत में Nokia 9 PureView जल्द होगा लॉन्च, ये है टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -