पेश है नया Vivo Z1 Pro इन नयी खूबियों के साथ

विवो ने हल ही में अपने नए स्मार्टफोन Z1 प्रो की पेश करा है। यह डिवाइस जेन-जेड उपभोक्ताओं के लिए एक बड़े  डिस्प्ले, ट्रिपल कैमरा सेटअप और शक्तिशाली 5000 एमएएच बैटरी के साथ डिज़ाइन किया गया है। यह डिवाइस प्राकृतिक Z5x के समान है, लेकिन इसमें एक अलग चिपसेट और एक सेल्फी कैमरा है।

सामने हम FHD + के एक संकल्प के साथ एक 6.53 इंच IPS एलसीडी डिस्प्ले है। यह स्क्रीन में छेद वाला पहला विवो फोन है। स्मार्टफोन के शीर्ष पर ऊपरी बाएँ कोने में इसका 32-मेगापिक्सेल एफ / 2.0 सेल्फी कैमरा है। रियर पैनल पर, Z1 प्रो में 16-मेगापिक्सेल f / 1.78 कैमरा, एक अल्ट्रा-वाइड 8 MP F / 2.2 ब्लॉक और 2 MP F / 2.4 डेप्थ सेंसर के साथ तीन कैमरे हैं।

अंदर एक स्नैपड्रैगन 712 SoC है, साथ ही 4 या 6 जीबी रैम और 64/128 जीबी की स्थायी मेमोरी है। अधिक रोमांचक अनुभव के लिए विवो कूलिंग मोड का भी उपयोग करता है। विशेष रूप से, अल्ट्रा गेम मोड गेम सत्रों के दौरान बढ़ी हुई सराउंड साउंड और स्पर्शपूर्ण गेम फीडबैक प्रदान करता है। साउंड लोकलाइज़ेशन ट्रेनिंग सेंटर के साथ एक वॉयस चेंजिंग फीचर भी है जो PUBG मोबाइल जैसे गेम में आपके कौशल को बेहतर बनाने में मदद करेगा।

आपको अधिक समय तक खेलने में मदद करने के लिए, विवो जेड 1 प्रो 5000 एमएएच की बैटरी और माइक्रोयूएसबी के माध्यम से 18 डब्ल्यू तेज चार्जिंग से लैस है। जेड 1 प्रो अन्य फोन और सामान के लिए पावर बैंक के रूप में कार्य करने के लिए रिवर्स चार्जिंग के साथ आता है। सॉफ़्टवेयर के लिए, डिवाइस Android पाई के शीर्ष पर विवो से फ़नटच 9 चलाता है।

विवो जेड 1 प्रो विवो और फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर 11 जुलाई से शुरू होने वाले सोनिक ब्लैक, सोनिक ब्लू और मिरर ब्लैक रंगों में उपलब्ध होगा। 4/64 जीबी के लिए मूल कॉन्फ़िगरेशन 14,990 रुपये (यूएस $ 217) से शुरू होता है, जबकि 6/128 जीबी के लिए सबसे अच्छा विकल्प 17,990 रुपये (यूएस $ 261) होगा।

भारत में PUBG Lite Beta ने प्री-रजिस्ट्रेशन के बाद इस भाषा का दिया सपोर्ट

भारत में Nokia 9 PureView जल्द होगा लॉन्च, ये है टीज़र

Mi Days Sale में इन स्मार्टफोन पर मिल रहा डिस्काउंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -