लेनोवो ने Redmi K20 के टक्कर में लांच किया framless Z6
लेनोवो ने Redmi K20 के टक्कर में लांच किया framless Z6
Share:

लेनोवो ने आधिकारिक तौर पर Z6 का अनावरण किया है, एक नया मध्यवर्गीय स्मार्टफोन जिसे आधुनिक डिजाइन और अच्छी स्टफिंग मिली है। यह 6.39-इंच की OLED-स्क्रीन से लैस है जिसमें 2340 × 1080 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन और बिल्ट-इन फिंगरप्रिंट स्कैनर था। निर्माता के अनुसार, डिस्प्ले में फ्रंट पैनल एरिया का 93.1% हिस्सा है। गैर-ज्वलंत डिवाइस के लिए, यह एक बहुत ही उच्च आंकड़ा है, विशेष रूप से 16 मेगापिक्सेल पर फ्रंट कैमरे के नीचे एक ड्रॉप-आकार के पायदान की उपस्थिति पर विचार करता है।

अंदर, लेनोवो जेड 6 में काफी शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर है, जो 6 या 8 जीबी रैम और 64 या 128 जीबी की आंतरिक मेमोरी के पूरक है। ऑफ़लाइन ऑपरेशन यूएसबी-सी पोर्ट के माध्यम से 15 वाट पर फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 4000 एमएएच की बैटरी प्रदान करता है।

नए लेनोवो के मुख्य कैमरे में तीन सेंसर शामिल हैं। प्रमुख - सोनी IMX576 24 MP। यह क्षेत्र की गहराई को मापने के लिए 8 मेगापिक्सेल लेंस और दोहरे ऑप्टिकल ज़ूम के साथ लेंस और 5 मेगापिक्सेल मॉड्यूल द्वारा पूरक है। एक बड़ी स्क्रीन के साथ एक साथ Z6 को Redmi K20 और Xiaomi Mi 9T का सीधा प्रतियोगी बनाता है। कीमत के लिए, नया लेनोवो भी जीतता है - इसके न्यूनतम संस्करण (6/64 जीबी) की कीमत 100 युआन कम - 1,899 युआन (yuan17,600 रूबल) होगी। चीन में बिक्री 9 जुलाई से शुरू होगी। इससे पहले, लेनोवो ने Z6 प्रो - एक टॉप-एंड स्मार्टफोन पेश किया था, जिसमें 100 से अधिक मेगापिक्सेल के कुल रिज़ॉल्यूशन वाले 5 कैमरे थे।

भारत में PUBG Lite Beta ने प्री-रजिस्ट्रेशन के बाद इस भाषा का दिया सपोर्ट

भारत में Nokia 9 PureView जल्द होगा लॉन्च, ये है टीज़र

Mi Days Sale में इन स्मार्टफोन पर मिल रहा डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -