सोनी ने एक्टिव नॉइज़ रिडक्शन के साथ पेश किया एक नया वायरलेस हेडफ़ोन
सोनी ने एक्टिव नॉइज़ रिडक्शन के साथ पेश किया एक नया वायरलेस हेडफ़ोन
Share:

सोनी ने पूरी तरह से वायरलेस हेडफोन WF-1000XM3 जारी किया है। उनकी मुख्य विशेषता उद्योग की अग्रणी शोर में कमी करना है। माइक्रोफोन के दो जोड़े और एक विशेष QN1e चिप इसके अनुरूप आवृत्तियों पर आउटबाउंड ध्वनियों को अवरुद्ध करता है। हेडफ़ोन को 6-मिमी ड्राइवर मिले और DSEE HX की डिजिटल ऑडियो एन्हांसमेंट तकनीक के लिए समर्थन मिला। वे ब्लूटूथ 5.0 के माध्यम से सिग्नल के स्रोत से जुड़ते हैं। तेज़ कनेक्टिविटी के लिए, इसमें में NFC चिप है।

हेडफ़ोन की बाहरी सतह स्पर्श संवेदनशील है। स्पर्श के साथ, आप त्वरित ध्यान सुविधा को सक्रिय कर सकते हैं, जिससे आप अपने आस-पास की दुनिया को सुन सकते हैं। यह आपको WF-1000XM3 को हटाए बिना, आस-पास के किसी व्यक्ति के साथ संवाद करने की अनुमति देगा। मोबाइल हेडफोन कनेक्ट एप्लिकेशन एक और दिलचस्प विशेषता - एडेप्टिव साउंड कंट्रोल का भी उपयोग करेगा। यह आपके कार्यों के आधार पर प्लेबैक विकल्पों को समायोजित करता है। उदाहरण के लिए, आप परिवहन या पैदल यात्रा के लिए अलग-अलग प्रोफाइल सेट कर सकते हैं।

शामिल शोर रद्द करने के साथ पूर्ण शुल्क पर स्वायत्तता 6 घंटे होगी। चार्जिंग केस के साथ आप 24 घंटे गिन सकते हैं। यदि आप शोर का उपयोग नहीं करते हैं, तो ये संख्या क्रमशः 8 और 32 घंटे तक बढ़ जाती है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के माध्यम से एक त्वरित चार्ज फ़ंक्शन भी है - 10 मिनट की बिजली की आपूर्ति आधे घंटे की बैटरी जीवन प्रदान करेगी। Sony WF-1000XM3 की आधिकारिक कीमत $ 230 है।

भारत में PUBG Lite Beta ने प्री-रजिस्ट्रेशन के बाद इस भाषा का दिया सपोर्ट

भारत में Nokia 9 PureView जल्द होगा लॉन्च, ये है टीज़र

Budget 2019: आर्टिफिशियल, VR को मिला बढ़ावा, ये है रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -