आखिर क्यों Xiaomi ने उड़ाया Apple का मजाक ? जानिए पूरा मामला

आखिर क्यों Xiaomi ने उड़ाया Apple का मजाक ? जानिए पूरा मामला

अभी हाल ही में जाने मानी कंपनी Apple ने अपना मोस्ट अवेटेड डिवाइस iPhone 12 ऑफिशियल रूप से मार्केट में पेश कर दिया है। iPhone 12 के पेश होते ही Xiaomi ने सोशल मीडिया पर Apple का मजाक उड़ाया है। मजाक उड़ाते हुए Xiaomi ने उपभोक्ता को Mi 10T Pro में दिए गए विशेष फीचर के बारे में भी बताया है जो कि iPhone 12 में नदारद है। ऐसे में Xiaomi ने इस फीचर को लेकर एक तंज कसा है। 

इस बार पेश किए गए iPhone 12 के बॉक्स में उपभोक्ता को चार्जर नहीं मिलेगा। इसका अर्थ है कि उपभोक्ता को चार्जर अलग से लेना पड़ेगा। इतना ही नहीं बार बार हेडफोन्स भी बॉक्स में नहीं मिलेंगे। कंपनी ने चार्जर को बॉक्स में देने की जगह MagSafe वायरलेस चार्जर पेश किया गया है। जिसका दाम $39 मतलब लगभग 2,860 रुपये है।

वही Apple ने हाल ही में iPhone 12 को पेश किया है तथा इसके बॉक्स में चार्जर नहीं दिया गया है। जिसके पश्चात् Xiaomi ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है तथा इस पोस्ट में Apple पर तंज कसते हुए कहा गया है कि 'चिंता ना करें, हमने #Mi10TPro के बॉक्स में सबकुछ दिया है।' हालांकि, साफ़ कर दें कि कंपनी ने ट्वीट में iPhone 12 का नाम नहीं लिया है। किन्तु हाल ही में पेश हुए इस डिवाइस के बॉक्स में चार्जर नहीं दिया गया है तथा इसके पश्चात् Xiaomi के ​ट्वीट से अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी ने ट्वीट से Apple का मजाक उड़ाया है। 

Google ने निकटतम मतदान स्थानों का पता लगाने में मदद करने के लिए लॉन्च की नई सुविधाएं

भारत में जुलाई-अगस्त में सैमसंग नंबर एक स्मार्टफोन ब्रांड: रिपोर्ट

लॉन्चिंग के पहले ही लीक हुई इस स्मार्टफ़ोन की जानकारी