लॉन्चिंग के पहले ही लीक हुई इस स्मार्टफ़ोन की जानकारी

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने पिछले महीने मोटो E7 प्लस को भारत में लॉन्च किया था। अब खबर है कि कंपनी E-सीरीज के नए डिवाइस मोटो E7 पर काम कर रही है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट सामने आ गई  हैं। इस कड़ी अब एक और रिपोर्ट देखने को मिली है, जिससे मोटो E7 के फीचर्स की सूचना मिली है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस अगामी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।  रिपोर्ट्स के अनुसार मोटो E7 को ऑनलाइन रिटेल स्टोर पर स्पॉट किया गया है, जहां से इसके फीचर्स सामने आए हैं। लिस्टिंग के अनुसार, मोटो E7 में 6.2 इंच का डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1520 पिक्सल है। साथ ही इस फोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्क्रैनर दिया गया है। इसके अलावा इस फोन को डुअल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। साथ ही फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

मोटो E7 की बैटरी और कनेक्टिविटी: मोटो E7 स्मार्टफोन में 3,500mAh की बैटरी दी गई है, जो 48 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। इसके अलावा इस डिवाइस में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और माइक्रो-यूएसबी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

मोटो E7 के अन्य फीचर्स: अन्य लीक रिपोर्ट्स की मानें तो अगामी मोटो ई7 में स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दी जा सकती है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा।      

मोटो E7 की लॉन्चिंग और कीमत: मोटो E7 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग और कीमत को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस डिवाइस को अगले महीने बजट रेंज में पेश कर सकती है। 

मोटो E7 प्लस सितंबर में हुआ लॉन्च: आपको बता दें कि कंपनी ने मोटो  E7 प्लस  को पिछले महीने यानी सितंबर में पेश किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 9,499 रुपये है। मोटो E7 प्लस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की मैक्स विज़न HD+ डिस्प्ले दी गई है। इसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। फोन 64GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। साथ ही इसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकेगा। मोटो E7 प्लस स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 469 Octa-Core 1.8 GHz प्रोसेसर के साथ आएगा। साथ ही इसे 4GB रैम का सपोर्ट मिलेगा, जो मल्टी टास्किंग के लिहाज से काफी अच्छा रहेगा। अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो मोटो E7 प्लस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसका प्राइमरी लेंस 48MP सेंसर का होगा। इसे अपर्चर f/1.7 होगा। यह कैमरा नाइट विजन टेक्नोलॉजी के साथ आएगा, जो लो-लाइन में फोटोग्राफी के लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है।

फोन 120fps पर हाई रेजोल्यूशन प्लस स्लो मोशन वीडियो को सपोर्ट करेगा। पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में 10W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इस बैटरी पैक के साथ फोन में दो दिनों की बैटरी लाइफ मिलेगी। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5mm ऑडियो जैक, माइक्रो यूएसबी, ब्लूटूथ v5.0, 4G LTE का सपोर्ट मिलेगा।

जल्द ही भारत में शुरू होगी पिक्सल 4ए की सेल, जानिए कीमत

आईआईटी जोधपुर में हो रही है भर्तियां, ये लोग कर सकते है आवेदन

भारत के कई क्षेत्रों में Vodafone Idea का नेटवर्क हुआ गायब, ये रही वजह