Xiaomi Mi CC9 Pro स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, कैमरे क्वालिटी उड़ा देगी होश
Xiaomi Mi CC9 Pro स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, कैमरे क्वालिटी उड़ा देगी होश
Share:

इसी साल चीनी मार्केट में Xiaomi ने Mi CC9 सीरीज को पेश किया गया था. जिसके तहत Mi CC9 और Mi CC9e दो स्मार्टफोन लॉन्च किए गए थे. वहीं  को लॉन्च किया था. वहीं अब इस सीरीज में कंपनी जल्द ही एक नया स्मार्टफोन Mi CC9 Pro लॉन्च करने की तैयारी में है. सामने आई लीक्स के अनुसार ये फोन 24 अक्टूबर को चीन में लॉन्च किया किया जा सकता है. हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है.  लॉन्च करने वाली है. इस फोन में खास फीचर के तौर पर 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. ये फोन Snapdragon 730G चिपसेट पर आधारित होगा. सामने आई लीक्स के अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन को 24 अक्टूबर को बाजार में प्रदर्शित किया जा सकता है.

OPPOA5s स्मार्टफोन की कीमत में आई गिरावट, ये है अन्य फीचरXiaomi Mi CC9 Pro

इस विश्वसनीय टेक वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक Mi CC9 Pro चीन में 24 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. साथ ही इसके कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं. जिसके अनुसार इस स्मार्टफोन में Snapdragon 730G चिपसेट का उपयोग किया गया है. सबसे खास फीचर के तौर पर फोन में 108 मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL Bright HMX सेंसर दिया गया है जो कि 6K रेजोल्यूशन के साथ शानदार वीडियो कैप्चर कर सकता है. फोन के अन्य फीचर्स के बारे में जानने के लिए कुछ समय वेट करना होगा.

Bluetooth Wireless स्पीकर्स पर नही मिलेगी ऐसी डील, अभी उठाए सस्ती ​कीमत में खरीदने का फायदा

बीते दिनो Mi CC9 और MI CC9e को लॉन्च किया गया है. कंपनी ने दोनों स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का रियर सेंसर दिया है. ये फोन Snapdragon 710​ चिपसेट पर काम करते हैं। Mi CC9 में 1080x2340 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.39 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. जबकि Mi CC9e में 6.088 इंच का एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1560 है. दोनों फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर उपलब्ध कराया गया है.

OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन का है यूजर्स को बेसब्री से इंतजार, जानिए संभावित लॉन्च डेट

Realme X2 Pro स्मार्टफोन 20x Hybrid Zoom से होगा लैस, जानिए अन्य फीचर

त्यौहारी सीजन में Vivo के इस स्टाइलिश फोन को बम्पर डिस्काउंट में खरीदने का सुनहरा मौका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -