Bluetooth Wireless स्पीकर्स पर नही मिलेगी ऐसी डील, अभी उठाए सस्ती ​कीमत में खरीदने का फायदा
Bluetooth Wireless स्पीकर्स पर नही मिलेगी ऐसी डील, अभी उठाए सस्ती ​कीमत में खरीदने का फायदा
Share:

न्यू ईयर की पार्टी हो या नवरात्री के भजन से सभी बिना गानों के अधूरा है. ऐसे में जरूरी नहीं की आपके पास कोई बड़ा या महंगा स्पीकर होना जरूरी है. बाजार में अच्छी साउंड क्वालिटी के साथ-साथ कम कीमत में कई पोर्टेबल स्पीकर मौजदू हैं, जो इस फेस्टिव सीजन आपके घर में पार्टी एक माहौल बना सकते हैं. बड़े स्पीकर की जगह पोर्टेबल स्पीकर आजकल ज्यादा पसंद किए जाते हैं.ऐसा इसलिए भी क्योंकि इन्हे सिर्फ घर में ही है बल्कि ट्रेवल करते समय भी साथ रखा जा सकता है. इसी के साथ टीवी से कनेक्ट कर के आप अपने टीवी की वॉल्यूम को भी बूस्ट कर सकते हैं, जिससे मूवी या सीरीज देखते समय आपको बेहतर साउंड एक्सपीरियंस मिलेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

iBall MusiPlay A1

इस स्पीकर को सेल में 999 रू की जगह मात्र Rs 499 में खरीदने का मौका है. iBall का यह स्पीकर 5 कलर्स में उपलब्ध है. यह सिंगल चार्ज पर 6 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है. इसमें बिल्ट-इन माइक भी उपलब्ध है. स्पीकर पर गानों के साथ यूजर्स कॉल भी पिक कर सकते हैं.

Photron P10

वही Photron P10 स्पीकर की MRP 1990 है. यह स्पीकर Amazon सेल में काफी अच्छी डील में मिल रहा है. Photron का यह स्पीकर सेल में मात्र Rs 590 में मिल रहा है। हालांकि, यह डील सीमित समय के लिए ही है. इसके साथ यूजर्स को 6 महीने की मैन्युफेक्चरर वारंटी भी मिल रही है. इसकी रेंज 10 मीटर तक है.इस रेंज में ऐसा स्पीकर कम ही डील में उपलब्ध होता है. बिल्ट-इन माइक्रोफोन फीचर के साथ इससे कभी भी कॉल पिक किया जा सकता है. इसमें रिचार्जेबल बैटरी मौजूद है.

Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन कई खूबियों से है लैस, मात्र Rs 4999 में हो सकता है आपका

भारत में Samsung का ये स्मार्टफोन प्री-ऑर्डर के लि होगा उपलब्ध, जानिए पूरी डिटेल्स

डेटिंग एप टिंडर का बड़ा खुलासा, बताया कौनसा भारतीय शहर है कुंवारों की पहली पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -