OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन का है यूजर्स को बेसब्री से इंतजार, जानिए संभावित लॉन्च डेट
OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन का है यूजर्स को बेसब्री से इंतजार, जानिए संभावित लॉन्च डेट
Share:

लंदन में ग्लोबल इवेंट के दौरान OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन को 10 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, इस लॉन्च तारीख की घोषणा कंपनी ने नहीं की है. इसकी जानकारी कंपनी HDFC Bank's SmartBuy ऑफर पेज से मिली है. यहां से मिली जानकारी के अनुसार OnePlus 7T Pro को मिड-अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा. इस ऑफर पेज पर OnePlus प्रोडक्ट्स को लिस्ट किया गया है जिन पर इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस पेज पर OnePlus 7T Pro की ऑनलाइन और ऑफलाइन सेल की तारीख उपलब्ध है.

Motorola One Macro स्मार्टफोन होगा जबदस्त फीचर से लैस, जानिए संभावित लॉन्च डेट

अगर बात करें OnePlus 7T Pro सेल की तो HDFC पेज पर दी गई तारीख के अनुसार OnePlus 7T Pro की अमेजन पर सेल 15 अक्टूबर को होगी. यहां HDFC Bank यूजर्स को 3,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. हालांकि, यह ऑफर कमर्शियल और कॉर्पोरेट कार्ड्स पर उपलब्ध नहीं है. इसके अलावा OnePlus India website, OnePlus stores और ऑफलाइन रिटेलर्स पर इसकी संभावित लॉन्च तारीख 10 अक्टूबर दी गई है.

OPPOA5s स्मार्टफोन की कीमत में आई गिरावट, ये है अन्य फीचर

माना जा रहा है कि कंपनी OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर और 4080 एमएएच बैटरी उपलब्ध करा सकता है. इसमें Warp Charge 30T तकनीक दी गई है. खबरों के मुताबिक, इसे 10 अक्टूबर को लंदन में लॉन्च किया जाएगा.इससे पहले टिपस्टर Max J ने दावा किया था कि OnePlus 7T Pro को भारत में 26 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. लेकिन इसके बाद दोबारा इसी टिप्सटर ने कहा था कि इसे 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाना है। वहीं, अब 10 अक्टूबर की तारीख सामने आ रही है. वहीं, भारत लॉन्च की बात करें तो 15 अक्टूबर को यह फोन  भारत में दस्तक दे सकता है. 

Realme X2 Pro स्मार्टफोन 20x Hybrid Zoom से होगा लैस, जानिए अन्य फीचर

त्यौहारी सीजन में Vivo के इस स्टाइलिश फोन को बम्पर डिस्काउंट में खरीदने का

सुनहरा मौकाBluetooth Wireless स्पीकर्स पर नही मिलेगी ऐसी डील, अभी उठाए सस्ती ​कीमत में खरीदने का फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -